सरकार ने की पोर्न बैन करने की तैयारी
सरकार ने की पोर्न बैन करने की तैयारी
Share:

नई दिल्ली : आखिरकार केंद्र सरकार ने देश में पोर्न वेबसाईट्स पर लगाम कसनी शुरू कर दी है। इस दौरान इंटरनेट सेवा प्रदाताओं द्वारा पोर्न साईट्स का एक्सेस बंद कर दिया गया। मामले में कहा गया है कि ट्विटर पर पोर्न बैन को लेकर काफी कुछ ट्विट किया गया है। बड़ी संख्या में यूज़र्स इसे लाईक कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने पोर्न साईट्स को बैन लगाने से इंकार किया है। सुप्रीम कोर्ट का कहना था कि यदि कोई चार दिवारी में पोर्न देख रहा है तो उसे कैसे रोका जा सकता है। 

मिली जानकारी के अनुसार पोर्न साईट के बैन की अटकलों को आखिरकार मजबूती मिल ही गई। इस दौरान बेहद लोकप्रिय पोर्न साईट्स को बीएसएनएल वोडाफोन समेत अन्य नेटवर्कों पर बाधित कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार इन साईट्स को दिल्ली के स्पेट्रानेट सर्विस प्रोवाईडर के नेटवर्क पर देखा जा सकता था मगर एयरटेल नेटवर्क पर पोर्न साईट्स में एक्सेस की जा सकती है।

यही नहीं रेडिट इंडिया के थे्रड पर यूज़र्स द्वारा पोर्न साईट्स को ब्लाॅक करने का दावा किया गया। इस दौरान यह बात सामने आई है कि सुप्रीम कोर्ट ने माना है कि पोर्न को पूरी तरह से बैन नहीं किया जा सकता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -