इंदौर जिला अदालत में मचा हंगामा, जज पर फेंकी गई जूतों की माला

इंदौर जिला अदालत में मचा हंगामा, जज पर फेंकी गई जूतों की माला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिला अदालत में मंगलवार को उस समय हंगामा मच गया, जब सिविल कोर्ट में पेशी के चलते मजिस्ट्रेट पर जूतों की माला फेंकी गई। तत्पश्चात, अदालत में उपस्थित अधिवक्ताओं ने आरोपी एवं उसके बेटे की कोर्ट रूम में ही पिटाई कर दी। सूचना के पश्चात् एमजी रोड थाना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। तत्पश्चात, पुलिस ने मुश्किल से अपराधी को कोर्ट से बाहर निकाला और थाने ले गई।

प्राप्त खबर के अनुसार, इंदौर के जिला न्यायालय क्रमांक 40 में 19वें सत्र न्यायाधीश विजय दांगी जमीन से जुड़े एक मामले की सुनवाई कर रहे थे। इसमें सलीम बनाम सईद के विरुद्ध सुनवाई चल रही थी। सुनवाई के पश्चात् मोहम्मद सईद ने जज द्वारा दिए गए फैसले का विरोध किया तथा पहले से तैयार जूतों की माला माननीय जज पर फेंक दी। तत्पश्चात, कोर्ट रूम में उपस्थित मजिस्ट्रेट के सहायकों ने तुरंत सईद और उसके बेटे को पकड़ लिया। फिर अधिवक्ताओं ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। फिर मामले की जानकारी एमजी रोड थाने को दी गई। सूचना प्राप्त होते ही एसीपी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे एवं अपराधियों को वहां से निकालने का प्रयास किया। किन्तु, अधिवक्ताओं ने कोर्ट रूम को घेर लिया और अपराधियों को सौंपने की मांग की।

वही लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस बल की सहायता से अपराधियों को कोर्ट रूम से बाहर निकाला गया एवं एमजी रोड थाने लाया गया। पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, जज की और से भेजे गए शिकायती आवेदन के आधार पर न्यायालय के आदेश की अवहेलना की जाने जैसे संगीन मामले में कार्रवाई की जा रही है।  

MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, भाई-भाभी, पत्नी समेत परिवार के 8 लोगों को शख्स ने उतारा मौत के घाट और फिर...

‘ये छूटा तो मेरी जान को खतरा होगा’, स्वाति मालीवाल के बयान के बाद कोर्ट ने 3 दिन और बढ़ाई विभव कुमार की हिरासत

आगरा की मस्जिद में मिली खून से सनी महिला की लाश, मामले पर पुलिस ने अब दिया ये अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -