MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, भाई-भाभी, पत्नी समेत परिवार के 8 लोगों को शख्स ने उतारा मौत के घाट और फिर...

MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, भाई-भाभी, पत्नी समेत परिवार के 8 लोगों को शख्स ने उतारा मौत के घाट और फिर...
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक वीभत्स सामूहिक हत्याकांड की घटना सामने आई है। जिले की अंतिम सीमा में बसे आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदलकछार में एक आदिवासी परिवार में 8 लोगों का सामुहिक क़त्ल कर दिया गया। परिवार के बेटे ने ही सभी को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला। तत्पश्चात, स्वयं भी फांसी लगाकर जान दे दी।

बेटे द्वारा किए गए इस खौफनाक हत्याकांड का कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है। सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, आदिवासी परिवार के एक शख्स ने कुल्हाड़ी से अपने माता-पिता, पत्नी बच्चे और भाई समेत परिवार के आठ व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया। क़त्ल के पश्चात् उसने स्वयं को भी फांसी लगा ली। 

यह घटना मंगलवार देर रात दो-तीन बजे की बताई जा रही है। माहुलझिर पुलिस मौके पर पंहुच चुकी है तथा पूरे गांव को सील कर दिया है। छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक मौके के लिए रवाना हुए हैं। अभी आगे की जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। वही इस घटना से आस पास के इलाके के लोग डरे हुए है तथा हर कोई खौफ में है। 

‘ये छूटा तो मेरी जान को खतरा होगा’, स्वाति मालीवाल के बयान के बाद कोर्ट ने 3 दिन और बढ़ाई विभव कुमार की हिरासत

आगरा की मस्जिद में मिली खून से सनी महिला की लाश, मामले पर पुलिस ने अब दिया ये अपडेट

'मुझसे जबरदस्ती भ्रष्टाचार करवाया..', 187 करोड़ की हेराफेरी मामले में कर्नाटक के सरकारी कर्मचारी ने की ख़ुदकुशी, लिखे अफसरों के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -