आगरा की मस्जिद में मिली खून से सनी महिला की लाश, मामले पर पुलिस ने अब दिया ये अपडेट

आगरा की मस्जिद में मिली खून से सनी महिला की लाश, मामले पर पुलिस ने अब दिया ये अपडेट
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा की एक मस्जिद में महिला का खून से सना शव प्राप्त होने की घटना को लेकर सोशल मीडिया पर आक्रोश है। मृतक महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे तथा चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। यह मस्जिद ताजमहल हाई सिक्योरिटी जोन से केवल 100 मीटर की दूरी पर है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक जंग छिड़ी हुई है, जिसको लेकर पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।  

आगरा पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से बताया गया कि यह घटना पिछली 19 मई की है तथा इस मामले में ताजगंज पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। वैज्ञानिक साक्ष्यों से मृतका के साथ बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है। इस मामले का खुलासा करने के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।इतना ही आगरा पुलिस की तरफ से सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को हिदायत भी दी गई है कि झूठे और भ्रामक तथ्यों को प्रस्तुत न किया जाए। सही तथ्यों की जानकारी किए बिना ऐसी कोई भ्रामक पोस्ट पर अफवाह न फैलाएं अन्यथा आपके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

शहर के नगला पेमा क्षेत्र की जिस 'संदली मस्जिद' में महिला का शव मिला, वो ताजमहल की हाई सिक्योरिटी जोन से केवल 100 मीटर की दूरी पर है। इस मामले में पूछताछ करने के लिए पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्त में लिया था। प्राप्त खबर के अनुसार, मस्जिद में महिला की लाश को सबसे पहले एक लकड़हारे ने देखा था तथा उसने ही पुलिस को खबर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से महिला का पर्स बरामद किया था, जिसकी तलाशी लेने पर एक फोटो मिली। यह फोटो ताजगंज के बिल्लोचपुरा क्षेत्र में रहने वाले आमिर खान की थी। पुलिस आमिर खान के घर गई तथा जानकारी ली कि आमिर की फोटो महिला के पर्स में कैसे आई? जिसपर आमिर की मां ने बताया कि महिला को फोटो उसने ही दी थी।  

वहीं, पुलिस की दूसरी टीम क्षेत्र के CCTV खंगाल रही है। एक CCTV फुटेज में महिला एक शख्स के साथ प्रातः 8 बजे जाते हुए नजर आ रही है। इस व्यक्ति की शिनाख्त होने के पश्चात् पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है तथा उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस को पहले आशंका थी कि महिला के साथ बलात्कार हुआ है, किन्तु अब फॉरेंसिक रिपोर्ट आ चुकी हैं एवं उसमें ऐसा कुछ साबित नहीं हुआ है। आशंका है कि महिला एवं हत्यारे के बीच लड़ाई भी हुई थी, जिसमें अपराधी ने पत्थर जैसी भारी चीज महिला के सिर में मार-मार कर उसकी जान ले ली।   

'मुझसे जबरदस्ती भ्रष्टाचार करवाया..', 187 करोड़ की हेराफेरी मामले में कर्नाटक के सरकारी कर्मचारी ने की ख़ुदकुशी, लिखे अफसरों के नाम

काम नहीं आई कपिल सिब्बल की दलीलें, दिल्ली दंगों के आरोपी उमर खालिद को जमानत देने से कोर्ट का इनकार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बारामूला में आतंक संचालकों की संपत्ति जब्त की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -