'महाराष्ट्र में 3 पैरों वाले जानवर की तरह है सरकार', पी चिदंबरम ने कसा तंज
'महाराष्ट्र में 3 पैरों वाले जानवर की तरह है सरकार', पी चिदंबरम ने कसा तंज
Share:

मुंबई: बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने महाराष्ट्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह उन्हें "तीन पैरों वाले जानवर" की भांति लगता है जो 100 मीटर की दौड़ में दौड़ रहा है। एक ट्वीट में चिदंबरम ने लिखा, "महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और दो उपमुख्यमंत्री दावा करते हैं कि उनकी सरकार ट्रिपल इंजन वाली सरकार है। यह मुझे 3 पैरों वाले जानवर की भांति लगता है जो 100 मीटर की दौड़ में दौड़ रहा है।" उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 9 नए मंत्रियों के पास कोई काम नहीं है क्योंकि उन्हें विभाग आवंटित नहीं किए गए हैं।

चिदंबरम ने कहा, "फडणवीस समेत अन्य 20 मंत्रियों में से कोई भी कोई पोर्टफोलियो नहीं छोड़ना चाहता है। एक समाधान है। ऐलान करें कि नौ नए मंत्री बिना पोर्टफोलियो के मंत्री होंगे।" उन्होंने आरोप लगाया कि नौ नए लोग मंत्री बनने के लिए सरकार में सम्मिलित हुए हैं। चिदम्बरम ने पूछा, "किसने कहा कि वे विभागों के साथ मंत्री बनना चाहते हैं।"

आपको बता दें कि हाल ही में अजीत पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। उनकी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के 8 विधायकों ने शिवसेना एवं बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री के तौर पर शपथ ली। अजित पवार के विद्रोह के पश्चात् एकनाथ शिंदे ने कहा था, "अब डबल इंजन सरकार के पास ट्रिपल इंजन है। प्रदेश तेजी से विकास के पथ पर दौड़ेगा। अब हमारे पास एक मुख्यमंत्री और दो डिप्टी सीएम हैं। इससे तेजी से विकास में सहायता मिलेगी।" महाराष्ट्र में कांग्रेस महा विकास अघाड़ी गठबंधन का हिस्सा है जिसमें शिवसेना (उद्धव ठाकरे) और NCP भी सम्मिलित है।

NCP में टूट के बीच उद्धव ठाकरे गुट में एक बार फिर दरार पड़ने की अटकलें, 4 और MLA तोड़ने की तैयारी

पटवारी भर्ती घोटाले को लेकर कमलनाथ ने बोला शिवराज सरकार पर हमला, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'सभी आरोप झूठे हैं'

पाकिस्तानी पीएम शाहबाज़ शरीफ से पुछ लिया था सवाल, चली गई पत्रकार की नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -