पटवारी भर्ती घोटाले को लेकर कमलनाथ ने बोला शिवराज सरकार पर हमला, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'सभी आरोप झूठे हैं'
पटवारी भर्ती घोटाले को लेकर कमलनाथ ने बोला शिवराज सरकार पर हमला, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'सभी आरोप झूठे हैं'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले शिवराज सरकार पर अब कांग्रेस पटवारी भर्ती घोटाले का आरोप लगा रही है। कांग्रेस नेता एवं राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिख कि राज्य में पटवारी भर्ती परीक्षा में बड़े स्तर पर गड़बड़ी के समाचार सामने आ रहे हैं। कई टॉपर एक ही केंद्र पर परीक्षा देकर सफल हुए बताए जा रहे हैं। एक बार फिर फ़र्ज़ीवाडे के तार भाजपा से जुड़े नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने लिखा कि व्यापाम, नर्सिंग, आरक्षक भर्ती, कृषि विस्तार अफसर और ऐसी ही कितनी ही भर्ती परीक्षाओं ने अंत में घोटाले का रूप लिया है। नौकरी देने के नाम पर भर्ती घोटाला करना शिवराज जी की सरकार का चरित्र बन गया है। इनसे तो जांच की मांग करना भी बेकार है क्योंकि हमेशा बड़ी मछलियों को बचा लिया जाता है। मेरी मांग है कि कोई स्वतंत्र एजेंसी मामले की तहकीकात करे तथा उन लाखों बेरोज़गारों के साथ न्याय करे जो इन प्रतियोगी एवं भर्ती परीक्षाओं में सम्मिलित होते हैं। मध्य प्रदेश अब भ्रष्टराज से मुक्ति चाहता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विपक्ष इस भर्ती घोटाले के तार बीजेपी MLA संजीव कुमार कुशवाह से जोड़ रहा है। खबरों के अनुसार, पटवारी भर्ती परीक्षा में टॉप करने वाले 10 छात्रों में से 7 ग्वालियर के एनआरआई कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से हैं। इसके मालिक भिंड के MLA संजीव कुशवाह हैं। मामले पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। 

उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि चुनाव पास आते ही कांग्रेस ने परीक्षा में गड़बड़ी का मामला उठाना आरम्भ कर दिया। यह पूरी तरीके से कांग्रेस के षड्यंत्र का हिस्सा है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे बोला कि राज्य में 8000 से ज्यादा पटवारी परीक्षा में चयनित हुए हैं। 13 जिलों में सेंटर बनाने का काम किया गया था तथा 35 दिन परीक्षाएं ली गयी थी। 70 से ज्यादा प्रश्न पत्र आये। कांग्रेस की तरफ से लगाये गये गड़बड़ी के सभी आरोप झूठे हैं, जिस केंद्र पर आरोप लगा रहे हैं वहां से 114 लोग कुल चुने गये हैं। यहां चर्चा कर दें कि इस वर्ष के आखिर तक मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले बीजेपी एवं कांग्रेस एक दूसरे को घेरने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हैं। कांग्रेस पटवारी भर्ती घोटाले का आरोप शिवराज सरकार पर लगा रही है।

हजारों छात्रों ने किया इंदौर कलेक्टर कार्यालय का घेराव, जानिए क्या है मामला?

ग्वालियर पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की अगवानी

भारत में भगवान कृष्ण के शीर्ष दस मंदिर, जाना न भूले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -