CAA के खिलाफ हिंसा पर सरकार सख्त, दिल्ली के कई इलाकों में इंटरनेट बंद, कॉल पर भी पाबन्दी
CAA के खिलाफ हिंसा पर सरकार सख्त, दिल्ली के कई इलाकों में इंटरनेट बंद, कॉल पर भी पाबन्दी
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ दिल्ली के कई इलाकों में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के चलते मोबाइल कंपनियों ने दिल्ली के कुछ क्षेत्रों में इंटरनेट पर पाबंदी लगा दी है. बता दें नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ कई संगठनों ने लालकिले और मंडी हाउस पर विरोध प्रदर्शन की घोषणा की गई थी. 

इसके बाद भारती एयरटेल ने कहा है कि कुछ क्षेत्रों में सरकार के निर्देशों के अनुसार, कुछ इलाकों में इंटरनेट, एसएमएस, बॉयस कॉल पर पाबंदी लगा दी गई है. एक ट्विटर यूजर को उत्तर देते हुए वोडोफोन ने ट्वीट कर बताया है कि जामिया, शाहीन बाग, बवाना, सीलमपुर, जाफरबाद, मंडी हाउस, पुरानी दिल्ली के कुछ इलाकों में सेवाओं को बंद कर दिया गया है, जिसके कारण आप 1 बजे हमारे सेवाओं का उपयोग नहीं कर पाएंगे. 

नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में गुरुवार को देश की राजधानी स्थित लाल किला क्षेत्र में प्रदर्शन कर रहे कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव, जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के पूर्व छात्र नेता उमर खालिद और उनके साथियों को भी कस्टडी में ले लिया. खालिद अपने साथियों के साथ लाल किला से आईटीओ स्थित शहीद पार्क तक मार्च निकालना चाहते थे.

कुलदीप यादव ने रचा नया इतिहास, वनडे क्रिकेट में दूसरी बार ली हैट्रिक

500 रुपए की चपत लगने से पहले हो जाएं सावधान, इस तरह करें नकली नोट की पहचान

हर महीने जमा कीजिए मात्र 55 रुपए, पेंशन के रूप में पाइए इतने रुपए प्रतिमाह, मोदी सरकार ने शुरू की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -