केंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा- सत्ता में बैठे लोग लक्षद्वीप को नष्ट कर रहे
केंद्र सरकार पर बरसे राहुल, कहा- सत्ता में बैठे लोग लक्षद्वीप को नष्ट कर रहे
Share:

नई दिल्ली: केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप में बीफ बैन, एंटी गुंडा एक्ट, पंचायत चुनावों में योग्यता, डेवलपमेंट अथॉरिटी में बदलाव लाने वाले प्रस्तावों को लेकर सियासी दल वहां के प्रशासक प्रफुल्ल पटेल का विरोध कर रहे हैं. अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस संबंध में विरोध जाहिर करते हुए केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास किया है.

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'लक्षद्वीप समंदर में भारत का गहना है. सत्ता में बैठे अज्ञानी इसे नष्ट कर रहे हैं. मैं लक्षद्वीप के लोगों के साथ खड़ा हूं.' गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को प्रियंका वाड्रा ने इस संबंध में 3 ट्वीट करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश की थी. प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा था कि लक्षद्वीप के लोग द्वीपों की समृद्ध प्राकृतिक और सांस्कृतिक विरासत को गहराई से समझते हैं और उनका आदर करते हैं, जिनमें वे रहते हैं. उन्होंने हमेशा इसकी रक्षा और पोषण किया है.

प्रियंका ने आरोप लगते हुए कहा था कि भाजपा सरकार और उसके प्रशासन को इस विरासत को नष्ट करने, जनता को तंग करने का कोई अधिकार नहीं है. प्रियंका ने कहा कि संवाद लोकतंत्र को बरक़रार रखता है, लक्षद्वीप के लोगों से सलाह क्यों नहीं ली जा सकती? उनसे क्यों नहीं पूछा जा सकता कि वे क्या मानते हैं कि उनके लिए और लक्षद्वीप के लिए क्या अच्छा है? जो कुछ नहीं जानता वह ऐसा कैसे कर सकता है.

एलन मस्क के स्वामित्व वाली टेस्ला ने चीन में की नए डेटा सेंटर की घोषणा

गंगा किनारे शव को दफ़न करने पर बढ़ा विवाद तो सीएम योगी ने ट्वीट कर कही ये बात

वैश्विक नेताओं ने भविष्य के लिए स्वच्छ ऊर्जा और वायु के उत्सर्जन का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -