मार्गोट रोबी अपने परिवार को लेकर कही ये बात
मार्गोट रोबी अपने परिवार को लेकर कही ये बात
Share:

अभिनेत्री मार्गोट रोबी सभी खुश और उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने अपने स्थान पर एक प्यारा सदस्य का स्वागत किया है। सुसाइड स्क्वाड अभिनेत्री ने हाल ही में अपने घर में एक नए पिल्ला का स्वागत किया और उसने अपने परिवार के छोटे सदस्य की सबसे प्यारी तस्वीर साझा की। 30 वर्षीय दो बार की ऑस्कर नामांकित अभिनेत्री ने कुत्ते को पकड़े हुए एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले लिया, जो एक सफेद स्वेटर में लिपटा हुआ था। 

मार्गोट ने कुत्ते इमोजी और एक दिल इमोजी के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया। मार्गोट के लंबे समय तक हेयर स्टाइलिस्ट ब्रायस स्कारलेट पहले टिप्पणीकारों में से एक थे, कुछ दिल इमोजीस को छोड़कर। अभिनेत्री केट बोसवर्थ ने भी टिप्पणी की, "ओएमजी" पिछले एक साल के दौरान, मार्गोट ने प्रशंसकों को अपने व्यक्तिगत जीवन में असामान्य रूप से अपडेट दिया है, इसलिए यह प्रशंसकों के लिए बहुत ही रोमांचक है। पेशेवर मोर्चे पर, मार्गोट, प्रॉमिसिंग यंग वुमन के निर्माता हैं जिन्होंने सिर्फ क्रिसमस 2020 रिलीज़ की तारीख की घोषणा की। केरी मुलिगन अभिनीत नई फिल्म, कथित तौर पर क्रिसमस दिवस, 25 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में आएगी।

सभी ने कहा कि कैसी (मुलिगन) एक होनहार युवा महिला थी ... जब तक कि एक रहस्यमयी घटना अचानक उसके भविष्य से नहीं निकल गई। लेकिन Cassie के जीवन में कुछ भी ऐसा नहीं है जो ऐसा प्रतीत होता है, वह दुष्ट रूप से चतुर, तांत्रिक रूप से चालाक है, और वह रात तक एक गुप्त दोहरी जिंदगी जी रही है। अब, एक अप्रत्याशित मुठभेड़ इस रोमांचक और बेतहाशा मनोरंजक कहानी में कैसी को अतीत के गलत तरीके को सही करने का मौका देने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Margot Robbie (@margotrobbie) on

निक जोनास ने शेयर की जिम वाली वीडियो

पुलिस ने हमला करने के आरोप में Zachery Ty ब्रायन को किया गिरफ्तार

ये भारतीय सितारे डेमी लोवाटो और मार्शमेलो के साथ एक साथ आ रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -