जॉनी डेप के खिलाफ फिर दर्ज हुआ केस

जॉनी डेप के खिलाफ फिर दर्ज हुआ केस

जॉनी डेप फिर से परेशानियों से घिर चुके है। हॉलीवुड के दिग्गज जॉनी डेप को पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड से जुड़े मानहानि के मुकदमे में एक बयान पर जाने का निर्देश दिया गया है। एक प्रमुख दैनिक ने हाल ही में बताया कि यह आदेश 57 वर्षीय अभिनेता को "वर्जीनिया में प्रतिवादी के कार्यालयों के लिए वकील के तीन लगातार दिनों के लिए दिखाई देता है ... या उत्तरी वर्जीनिया के ऐसे अन्य स्थान पर 10-12 नवंबर तक प्रतिवादी के लिए वकील द्वारा नामित किया गया है।" , 2020, प्रत्येक दिन सुबह 10:00 बजे शुरू होता है। ” जॉनी वर्तमान में इंग्लैंड में आगामी, फैंटास्टिक बीस्ट्स का फिल्मांकन कर रहे हैं।

2019 में मुकदमा जॉनी द्वारा दर्ज किया गया था, जो एम्बर द्वारा वाशिंगटन पोस्ट के लिए एक ऑप-एड लिखने के बाद नुकसान उठाना चाह रहा था जिसमें उसने घरेलू हिंसा से पीड़ित होने का दावा किया था। मुकदमा पिछले महीने जनवरी से मई 2021 तक विलंबित हो गया था। उन्होंने अपने फिल्मांकन कार्यक्रम के कारण धक्का देने का आग्रह किया था, हालांकि, एक न्यायाधीश ने घोषणा की कि यह महामारी के कारण धकेल दिया गया था। सितंबर में, एक प्रमुख दैनिक ने बताया कि एम्बर ने जॉनी के खिलाफ 100 मिलियन अमरीकी डालर का एक काउंटसूट दायर किया, जिसमें उनके खिलाफ "एक गलत और अपमानजनक धब्बा अभियान" करने का आरोप लगाया गया था।

अंबर की लीगल टीम ने लिखा, "वादी को मुकदमे में देरी करने और इस क्षति को जारी रखने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि वहाँ एक अनुसूचित फिल्म की शूटिंग का विवाद चल रहा है और जिसके लिए उन्होंने अपने बयान और इस परीक्षण के आसपास शेड्यूल करने का कोई प्रयास नहीं किया है।" दाखिल (समय सीमा के माध्यम से)। "इस मामले को समाप्त करने की जरूरत है, और जल्द ही समाप्त हो जाएगी।" अंबर ने यह भी कहा कि अगर मुकदमे में देरी होती है, तो यह अपने स्वयं के फिल्मांकन कार्यक्रम में हस्तक्षेप कर सकता है।

मार्गोट रोबी अपने परिवार को लेकर कही ये बात

ईवा मेंडेस फिर से इंडस्ट्रीस में करने वाली है वापसी

निक जोनास ने शेयर की जिम वाली वीडियो