जेनिफर लोपेज और उसके मंगेतर आगामी चुनावों के लिए नेताओं का करने वाले है समर्थन

जेनिफर लोपेज और उसके मंगेतर आगामी चुनावों के लिए नेताओं का करने वाले है समर्थन

जैसे-जैसे अमेरिकी चुनाव नजदीक आ रहे हैं, दोनों उम्मीदवार इसके लिए कमर कस रहे हैं और यहां तक कि हॉलीवुड सितारे भी पहल करते दिख रहे हैं। म्यूजिक फिगर जेनिफर लोपेज और फैंस एलेक्स रोड्रिगेज ने हाल ही में राष्ट्रपति के लिए जो बिडेन का औपचारिक समर्थन किया। दोनों ने जो और उनकी पत्नी, डॉ. जिल बिडेन के साथ एक वीडियो चैट की मेजबानी की और उन मुद्दों के बारे में खोला जो उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते थे। "हम रोमांचित हैं और हम मतदान करने के लिए उत्साहित हैं," एलेक्स ने बातचीत को बंद कर दिया। “मुझे लगता है कि हमारी आवाज़ कभी भी महत्वपूर्ण नहीं रही है। हम कोविड को हराने के लिए और इस अमेरिकी अर्थव्यवस्था के पुनर्निर्माण के लिए एक टीम के रूप में एक साथ आना चाहते हैं, जिसे हम सभी की बहुत जरूरत है। ”

जेनिफर ने कहा कि उनके लिए, व्यक्तिगत रूप से, "यह राष्ट्र को फिर से एकजुट कर रहा है, इस नफरत से छुटकारा पा रहा है। मैं अपने बच्चों के बारे में ऐसी दुनिया में घूमने के बारे में सोचने से नफरत करता हूँ जहाँ नस्लभेदी या पूर्वाग्रही होना ठीक है क्योंकि हमारा प्रशासन कहता है कि यह ठीक है। वह, मेरे लिए, वास्तव में दुखी है क्योंकि यह देश नहीं है कि मुझे विश्वास है कि मैं बड़ा हुआ हूं। " फिर, उसने जो से उनके कार्यालय के लिए चुने जाने की योजना के बारे में सवाल किया। "बहुत कुछ है जो हम कर सकते हैं," जो ने जवाब दिया। “मुझे पता है कि तुम इस जेनिफर को जानते हो। एक लैटिनो एक श्वेत व्यक्ति की तुलना में कोविड वायरस से संक्रमित होने की तीन गुना अधिक संभावना है।"

 "बेरोजगार हैं 200,000 सपने देखने वाले आवश्यक श्रमिकों के मोर्चे पर हैं जो अभी अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं।" उन्होंने कहा, "यह अतिशयोक्ति नहीं है, यह एक सच्चाई है," उन्होंने कहा कि तीन लातीनी छोटे व्यवसायों में से एक चला गया है। एलेक्स ने फिर कहा कि वह सोचता है कि "उन युवा लैटिनो के बारे में अफ्रीकी अमेरिकियों, हम सभी, उन सभी को, जिन्हें मदद की ज़रूरत है।"

जॉनी डेप के खिलाफ फिर दर्ज हुआ केस

मार्गोट रोबी अपने परिवार को लेकर कही ये बात

ईवा मेंडेस फिर से इंडस्ट्रीस में करने वाली है वापसी