जनता के साथ दुर्व्यवहार करने वाला दरोगा ससपेंड, तीन सिपाही भी निलंबित
जनता के साथ दुर्व्यवहार करने वाला दरोगा ससपेंड, तीन सिपाही भी निलंबित
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में आम लोगों के साथ खराब व्यवहार करने एवं रूपये मांगने वाले एक दरोगा एवं तीन सिपाहियों को आज तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि ससपेंड होने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायतें मिली थी जिसकी पड़ताल करायी गयी। 

उन्होंने कहा कि जांच में लापरवाही के आरोप सही पाए जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता ने चारों को आज सोमवार को ससपेंड कर दिया। उन्होंने बताया है कि बीती 27 फरवरी को जिले के बेलीपार क्षेत्र की रहने वाली महिला ने एक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को बताया है कि उसकी नाबालिक बेटी को किसी ने किडनैप कर लिया है। शिकायत पर दरोगा नरेन्द्र चौधरी और सिपाही राम बाबू ने कोई एक्शन नहीं लिया। 

इसी प्रकार 28 फरवरी को चैरी चैरा क्षेत्र के सरैया चैराहे पर टेंपो चालक की लापरवाही से रास्ते से गुजर रहा रविन्द्र पासवान घायल हो गया था और राहगीर एवं टेंपों चालक के बीच समझौता होने के बाद भी थाने पर तैनात सिपाही हरेराम चौहान व कमलेश भारती ने टेंपो चालक से रिश्वत के रूप में रूपये मांगे थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इन शिकायतों की जांच करायी थी, जो सही पाई गई।

5 दिन की मासूम को 20 बार चाकू से गोदकर फेंका, जानिए कैसे बची जान

झारखंड पुलिस की बड़ी कामयाबी, 150 मवेशियों के साथ 9 तस्कर गिरफ्तार

पति ने नहीं दिलाई साड़ी, तो पत्नी ने मासूम बच्ची को पटक-पटककर उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -