पति ने नहीं दिलाई साड़ी, तो पत्नी ने मासूम बच्ची को पटक-पटककर उतारा मौत के घाट

कानपूर: अलीगढ़ में एक मां ने छोटी सी बात का गुस्सा अपनी ही 7 महीने की बच्ची पर उतार दिया. महिला ने उसकी इस कदर पिटाई कर डाली की बच्ची की मौत हो गई. यूपी के अलीगढ़ से अपराध की ऐसी खबर सामने आई जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया हैं. यह हादसा अलीगढ़ में एक 7 महीने की बच्ची को उसकी मां ने जमीन पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार डाला. यही नहीं इस बीच बच्ची की बुआ वीडियो रिकॉर्डिंग तो करती रहीं परन्तु उन्होंने बच्ची को बचाने की जरा सी भी कोशिश नहीं की थी.

वहीं, इस सनसनीखेज वारदात में एक बात और ध्यान देने वाली है कि एक मां ने अपनी मासूम बच्ची को इतनी बेरहमी से केवल इसलिए मार डाला क्योंकि उसके पति ने उसकी बात नहीं माना था इसी के साथ उसे साड़ी नहीं दिलाई थी. इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी महिला बच्ची को पटकते हुए कह रही है कि जिस दिन तू पैदा हुई थी मेरे लिए उसी दिन मर गई थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्त में ले लिया है और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के पश्चात् परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि परिजन बच्ची को एक प्राइवेट अस्पताल भी लेकर गए थे परन्तु वहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया था. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई है. यह घटना अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है. घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि महिला पति से साड़ी खरीदने के लिए दबाव बना रही थी. इस पर पति ने मना कर दिया था तब उसने बच्ची की हत्या कर दी. आरोपी महिला के पति ने कहा कि उसकी 3 दिन से तबीयत खराब थी जिस कारण से वह अपनी पत्नी को साड़ी नहीं दिला पाया था.

अफीम तस्कर ने लगाई फांसी, पुलिस स्टेशन में दी जान

दोषी पादरी को 16 साल की मासूम से यौन शोषण के मामले में मिली सजा

पारिवारिक झगड़े में पत्नी ने पति के सिर पर कुकर का ढक्कन दे मारा

Most Popular

- Sponsored Advert -