गोरखपुर: काउंटिंग सेंटर पहुंचे डीएम, कहा- 'ऐसा न हो चुनाव जीत जाएं और कोरोना से हार जाएं'
गोरखपुर: काउंटिंग सेंटर पहुंचे डीएम, कहा- 'ऐसा न हो चुनाव जीत जाएं और कोरोना से हार जाएं'
Share:

गोरखपुर: कोरोना संक्रमण इस समय तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में आज यानी 2 मई को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना भी हो रही है। इस बीच मतगणना स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है। वहीँ कई ऐसे लोग भी हैं जो पूरी तरह से लापरवाह दिख रहे हैं। यहाँ चुनाव जीतने की धुन में किसी को भी इस बात का डर भी नहीं सता रहा है कि कहीं वे कोरोना से हार न जाए। इसी के चलते एक मतगणना स्थल पर पहुंचे गोरखपुर के जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन को माइक लेकर यह कहना पड़ा कि ''सामाजिक दूरी बनाए और मास्क पहनें। कहीं ऐसा न हो कि वे चुनाव जीत जाएं और कोरोना से हार जाएं।''

आपको बता दें कि गोरखपुर में 20 ब्लॉक में सुबह 8:00 बजे से मतगणना चल रही है। ऐसे में गोरखपुर के जिलाधिकारी के। विजयेंद्र पांडियन और एसएसपी दिनेश कुमार की जंगल कौड़िया ब्लाक के भरोहिया के गुरु गोरखनाथ विद्यापीठ पहुंचे। यहां पहुँचते ही उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ते हुए लोगों को देखा तो उन्होंने माइक हाथ में लिया और लोगों को संबोधित किया। सम्बोधन में उन्होंने कहा, "कहीं ऐसा न हो आप चुनाव जीत जाएं और कोरोना से जंग हार जाएं।" इस वजह से कोविड नियमों का पालन करें।

आपको हम यह भी बता दें कि गोरखपुर में सुबह 8:00 बजे से मतगणना शुरू हुई है। गोरखपुर के 20 ब्लाकों पर मतगणना हो रही है। यहाँ प्रधान पद के लिए 8822, सदस्य ग्राम पंचायत पद के लिए 6893, बीडीसी के लिए 8175 और जिला पंचायत सदस्य पद के लिए 868 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा। बीते 15 अप्रैल को कुल 64.73 % मतदान हुए थे। जिसमें पुरुष का मतदान प्रतिशत 59.45 और महिलाओं का मतदान प्रतिशत 70.66 फीसदी रहा है।

आंध्रप्रदेश के सरकारी अस्पताल में 14 कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

प्रेग्‍नेंट इलि‍याना डीक्रूज ने करवाया एबॉर्शन! अभिनेत्री ने बताया सच

TMC की जीत से गदगद विपक्ष, अखिलेश-पवार ने ममता को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -