प्रेग्‍नेंट इलि‍याना डीक्रूज ने करवाया एबॉर्शन! अभिनेत्री ने बताया सच
प्रेग्‍नेंट इलि‍याना डीक्रूज ने करवाया एबॉर्शन! अभिनेत्री ने बताया सच
Share:

इलि‍याना डीक्रूज एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। वैसे अदाकारा को उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है। जी दरअसल इलियाना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज और हाजिर जवाबी के लिए मशहूर हैं। अब हाल ही में उन्‍होंने बताया कि ''कैसे वह फेक न्‍यूज का श‍िकार हो गई थीं।'' बीते दिनों ही इल‍ियाना के बारे में यह अफवाह उड़ी थी कि वह प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने एबॉर्शन करवाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इसी अफवाह का खंडन अदाकारा ने सामने आकर किया है। उन्होंने ऐसी सभी खबरों को झुठलाया है और साथ ही बताया कि 'कैसे खबरों में ये दावा किया गया क‍ि एक्‍ट्रेस ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की है।' उन्होंने बताया, ''ऐसी कुछ खबरें हैं। कुछ खबरों के मुताब‍िक मैं प्रेग्‍नेंट थी और मैंने अपना एबॉर्शन कराया था। मुझे ये देखकर काफी बुरा लगा कि लोग क‍िसी के बारे में ऐसी बातें करते हैं। ये बहुत भद्दा है। वहीं एक दूसरी खबर थी कि मैंने आत्‍महत्‍या की कोशिश ही नहीं कि बल्कि आत्‍महत्‍या कर ली है। सबसे दुख की बात है कि मैंने आत्‍महत्‍या की और मैं बच गई और मेरी मेड ने इस बात की पुष्टि भी की है। न मैंने आत्‍महत्‍या की, न मेरे घर में मेड है, मैं ज‍िंदा हूं। इस सब का कोई मतलब ही नहीं था। मुझे समझ नहीं आता क‍ि उन्‍हें इस तरह का मसाला कहां से म‍िलता है।''

वैसे अदाकारा को लेकर यह सभी बातें साल 2018 में की गई थीं जब इल‍ियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया था। उस समय उनके बॉयफ्रेंड रहे एंड्रू नीबोन को लेकर यह कहा गया था कि अदाकारा उनके बच्‍चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि इल‍ियाना डीक्रूज ने एक इंस्टाग्राम पोस्‍ट ल‍िखकर इस बात की सफाई दी थी कि वह प्रेग्‍नेंट नहीं हैं।

TMC की जीत से गदगद विपक्ष, अखिलेश-पवार ने ममता को दी बधाई

70 हज़ार में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहे दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

चुनाव आयोग ने दिया सख्त आदेश, कहा- चुनाव की जीत का जश्न मना रहे लोगों के खिलाफ दर्ज हो FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -