TMC की जीत से गदगद विपक्ष, अखिलेश-पवार ने ममता को दी बधाई
TMC की जीत से गदगद विपक्ष, अखिलेश-पवार ने ममता को दी बधाई
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में दोपहर लगभग 1 बजे तक आए रुझानों से यह पक्का हो गया है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को बड़ी जीत मिली है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 100 के आंकड़े से पहले ही सिमटती नज़र आ रही है। गैर NDA दलों के नेता ममता की जीत पर खुशी प्रकट कर रहे हैं। चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल जाकर ममता बनर्जी का समर्थन करने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने TMC की जीत पर खुशी प्रकट की है। 

अखिलेश ने इसे ममता पर 'दीदी ओ दीदी' कटाक्ष का जवाब कहा है। वहीं, NCP चीफ शरद पवार ने ममता को बधाई देते हुए लोगों की भलाई और महामारी का मुकाबले करने के लिए कहा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ''पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरूक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई!  ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।'' उन्होंने ट्वीट के साथ  हैशटैग 'दीदी जिओ दीदी' का इस्तेमाल किया।

वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''ममता बनर्जी को शानदार जीत की बधाई। आइए लोगों की भलाई और महामारी का मुकाबला करने के लिए मिलकर काम करें।'' 

 

चुनाव आयोग ने दिया सख्त आदेश, कहा- चुनाव की जीत का जश्न मना रहे लोगों के खिलाफ दर्ज हो FIR

मजदुर दिवस पर श्रमिकों को सीएम योगी का बड़ा तोहफा, मिलेगा सुरक्षा बीमा और निःशुल्क शिक्षा

बंगाल चुनाव : 2 मई 'दीदी' वापस आ गई ! ममता के तूफ़ान में भाजपा का सूपड़ा साफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -