गाँववालों को नहीं रास आया प्रेमी का प्रेमिका से मिलना, नंगा कर की पिटाई
गाँववालों को नहीं रास आया प्रेमी का प्रेमिका से मिलना, नंगा कर की पिटाई
Share:

गोपालगंज : हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिहार के गोपालगंज का है जहाँ एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से उसके घर मिलने आना बहुत महंगा पड़ गया. इस मामले में लड़की के परिजनों द्वारा प्रेमी युवक को पहले तो नंगा किया और उसके बाद उसे पूरे गांव में घुमाकर उसकी जमकर पिटाई की गयी. इस मामले में पिटाई किये जाने से युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और घायल युवक को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के आइसीयू में भर्ती कराया गया है.

इस मामले को कटेया थाने के मेला धरहरा गांव का बताया जा रहा है. इस मामले के संबंध में बताया गया है कि गोपालगंज जिले के कटेया थाने के वार्ड पांच निवासी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता का पुत्र संजीव कुमार गुप्ता का इसी थाने के मेला धरहरा गांव की एक लड़की के साथ पिछले एक सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. वहीं संजीव सोमवार की रात चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था और इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया. उसके बाद प्रेमी की घर में ही जमकर पिटाई की गई और उसके बाद में युवक को नंगा कर पूरे गांव में घुमाकर भी उसे खूब मारा गया.

इस मामले के बाद से लड़की के परिजन फरार चल रहे हैं. वहीं युवक की पिटाई का आरोपितों ने वीडियो भी बनाया है और इस समय वह वीडियो आसपास के इलाके में वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में कटेया के थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी का कहना है कि, 'वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है लेकिन, मामले में युवक के परिजनों की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी.'

खाने के साथ शराब की तस्करी कर रहा था फ़ूड डिलिवरी ब्वॉय, हुआ गिरफ्तार

ट्रेन का इंतज़ार कर रही नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को झाड़ियों में फेंक फरार हुए दरिंदे

सीकर में बंदूकधारी बदमाशों में लूटी गहने की दूकान, अपराधियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -