ट्रेन का इंतज़ार कर रही नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को झाड़ियों में फेंक फरार हुए दरिंदे

ट्रेन का इंतज़ार कर रही नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को झाड़ियों में फेंक फरार हुए दरिंदे

महाराजगंज: ट्रेन की प्रतीक्षा में स्टेशन पर खड़ी एक 17 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर अवैध वेंडरों ने इस घटना को अंजाम दिया। मामला कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा रेलवे स्टेशन से सामने आया है।  नाबालिग लड़की अपने ननिहाल जाने के लिए सिसवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की प्रतीक्षा कर रही थी। 

इस बीच तीन अवैध वेंडर उसे चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर एक निर्माणाधीन मकान में ले गए और उसके साथ पूरी रात सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लड़की को झाड़ियों में फेंक दिया और भाग निकले। जब नाबालिग लड़की जैसे तैसे अपने घर पहुंची तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। लड़की के पिता की शिकायत पर थाना कोठीभार में तीन नामजद युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने कहा कि तीसरे आरोपी को भी जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

आशुतोष शुक्ला ने कहा कि, 'आरोपी, नाबालिग को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर सुनसान मकान में ले गए। जहाँ तीनों दरिंदों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवक रात भर सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद पीड़ित को झाड़ियों में फेंककर भाग निकले। फिलहाल पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में लगी हुई है।

सीकर में बंदूकधारी बदमाशों में लूटी गहने की दूकान, अपराधियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

ससुराल की संपत्ति हथियाने के लिए दामाद ने बनाया घिनोना प्लान, हुआ गिरफ्तार

घर में पड़ा मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप