रिलीज हुआ 'हनुमान' का रौंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर, तेजा सज्जा के अवतार ने उड़ाए होश
रिलीज हुआ 'हनुमान' का रौंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर, तेजा सज्जा के अवतार ने उड़ाए होश
Share:

साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता तेजा सज्जा स्टारर तेलुगु सिनेमा की सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' का टीजर रिलीज होने के पश्चात से ही प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब निर्माताओं ने प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ाते हुए इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। ट्रेलर बेहद जबरदस्त है तथा इसे देखकर यकीन मानिए रौंगटे खड़े हो जाएंगे। इसमें पौराणिक कथाओं और कल्पना का मिश्रण दिखाया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत में तेजा सज्जा समुद्र की अथाह गहराइयों में दिखाई देते हैं। तत्पश्चात, भगवान हनुमान का वर्णन करते हुए बैकग्राउंड साउंड आती है तथा फिर गदा लिए हनुमान जी की बड़ी सी प्रतिमा नजर आती है तथा फिर तेजस जंगल में चीते से भी तेज दौड़ते हुए दिखाई देते हैं। एक के बाद एक ये सीन्स रौंगटे खड़े कर देने वाले हैं। तत्पश्चात, तेजा जमीन पर अपना मुक्का मारते हैं तथा दुश्मन हवा में उड़ जाते हैं। ये सब देखकर गांववाले हनुमान का जयकारा लगाते हैं। फिर तेजा बड़ी सी चट्टान अपने हाथों में लिए दिखाई देते हैं जिसे देखकर गांववालों के होश उड़ जाते । फिर एक घटना घटती है और तेजस श्री राम का जयकारा लगाते हुए भगवान हनुमान जितने बलवान दिखाई देते हैं। ट्रेलर में बहुत एक्शन भी देखने को मिला है। ओवरऑल फिल्म का ट्रेलर बहुत बेहतरीन है। बैकग्राउंड में संस्कृत श्लोक इसे और शानदार बना रहे हैं। 

तेलुगू सुपरहीरो फिल्म हनुमान में तेजा सज्जा के अतिरिक्त विनय राय, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथ कुमार, राज दीपक शेट्टी, वेनेला किशोर और कई अन्य स्टार्स ने अहम किरदार निभाया है।'हनुमान' काल्पनिक गांव अंजनदारी पर बेस्ड है। इस फिल्म को प्रशांत वर्मा द्वारा डायरेक्टेड किया गया है। यह फिल्म अपनी पहली किस्त के रूप में एक नया सिनेमैटिक यूनिवर्स बनने के लिए तैयार है। ये फिल्म अगले वर्ष यानी 12 जनवरी 2024 को संक्रांति के अवसर पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड की ये 5 हसीना कर चुकी हैं अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर्स को डेट, नाम जानकर होगी हैरानी

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन, तस्वीर देख घबराएं फैंस

मंदाकिनी के अलावा बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था दाऊद इब्राहिम का दिल, दिया था दुबई आने का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -