मंदाकिनी के अलावा बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था दाऊद इब्राहिम का दिल, दिया था दुबई आने का ऑफर
मंदाकिनी के अलावा बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था दाऊद इब्राहिम का दिल, दिया था दुबई आने का ऑफर
Share:

दाऊद इब्राहिम इस वक़्त अस्पताल में एडमिट है तथा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत का मोस्ट वॉन्टेड दुश्मन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का बॉलीवुड से भी पुराना नाता रहा है। दाऊद इब्राहिम की बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ भी नजदीकियां रही हैं। ऐसे में क्या आप जानते है कि 80 और 90 के दशक में, फिल्म जगता में अंडरवर्ल्ड के हस्तक्षेप के चलते, बॉलीवुड स्टार्स के माफिया डॉन के साथ संबंध होने की कई अफवाहें और खबरें थीं। हालांकि, एक एक्ट्रेस ऐसी भी थी, जिनकी कथित तौर पर दाऊद इब्राहिम संग रिलेशनशिप में होने की अफवाह थी।

बादशाह दाऊद इब्राहिम के बारे में कहा जाता है कि उन्हें शुरू से ही फिल्मों का बहुत शौक हुआ करता था। इनमें से कई एक्ट्रेसेस पर उनका दिल भी आया। इसमें सबसे पहले 'राम तेरी गंगा मैली' फेम एक्ट्रेस मंदाकिनी का नाम सामने आता है। हालांकि ये बहुत कम लोग जानते होंगे कि दाउद का दिल धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित पर भी आया था। 'खलनायक' फिल्म के हिट होने के पश्चात् पाकिस्तान मीडिया में ये जुमला लोकप्रिय हुआ था, जिसमें कहा जा रहा था 'माधुरी ले लो, दाऊद दे दो'। फिर खबरें आई कि दाऊद ने माधुरी को दुबई आने का ऑफर भी दिया था। हालांकि उस समय माधुरी एक जाना माना नाम था। वह बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक थी। इसलिए उन्हें किसी बात का डर नहीं था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की पहली शादी महजबीन से हुई है, जिसे जुबीना जरीन के नाम से भी जाना जाता है। दाऊद और महजबीन के 3 बच्चे (दो बेटियां और एक बेटा) है। दाऊद की सबसे बड़ी बेटी महरुख है, उसकी वर्ष 2006 में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद से निकाह हुआ था। वहीं, दाऊद की दूसरी बेटी महरीन का निकाह फरवरी 2010 में अमेरिका के एक कारोबारी के बेटे अयूब से हुई थी। वहीं, दाऊद का इकलौता बेटा मोइन नवाज यूके में पढ़ाई कर रहा है। ध्यान हो कि मोइन दुबई एवं कराची में अपने पिता के कारोबार को भी देखता है। उसने सितंबर 2011 में अमेरिका में रहने वाली सानिया शेख से शादी की थी। हालांकि, दाऊद की तीसरी बेटी मारिया की कुछ वक़्त पूर्व पाकिस्तान में मलेरिया से मौत हो गई थी।

अपनी नकल करने वालों पर भड़के शाहरुख खान, बोले- 'ऐसे थोड़े न था यार...'

बॉलीवुड के इस एक्टर की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फैन्स हुए परेशान

ICU में भर्ती हुईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, घबराएं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -