Google ने मोबाइल यूजर के लिए किए बड़े बदलाव
Google ने मोबाइल यूजर के लिए किए बड़े बदलाव
Share:

अपने सर्च इंजन में गूगल ने मोबाइल का इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए सुधार किया है. मोबाइल उपभोक्ता अब यह अच्छे से समझ पाएंगे कि कौन सी जानकारी कहा से आ रही है और वे किसी चीज को ढूंढ़ रहे हैं. गूगल के सीनियर इंटरेक्शन डिजाइनर जेमी लीच ने कहा, 'वेबसाइट और उसके आइकन का नाम हर रिजल्ट कार्ड के टॉप पर दिखाई देगा, इससे हर रिजल्ट को एंकर करने में मदद मिलेगी ताकि आप अधिक आसानी से परिणामों के पेज को स्कैन कर सकें और तय कर सकें कि आगे क्या जानकारी चाहिए.' आगे जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Oppo K3 शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत

किसी उत्पाद या सेवा की खोज अब जब यूजर्स करते हैं और गूगल एक महत्वपूर्ण विज्ञापन प्रदर्शित करता है, तो एक हाइलाइट किया गया विज्ञापन लेबल वेब एडरेस के साथ टॉप पर दिखाई देगा. लीच ने कहा, 'यह नया डिजाइन हमें रिजल्ट कार्ड को खोजने के लिए अधिक एक्शन बटन और उपयोगी प्रीव्यू जोड़ने की अनुमति देता है, जबकि इस दौरान आपको सभी वेब पेज के कंटेंट के बारे में भी जानकारी मिलेगी.' यह रिडिजाइन सबसे पहले मोबाइलों पर आ रहा है और अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा.

इस स्मार्टफोन ने Amazon पर हासिल की बम्पर बिक्री

प्राप्त जानकारी के अनुसार गूगल ने मोबाइल का इस्तेमाल करने वाले अपने सर्च इंजन में सुधार किया है. मोबाइल उपभोक्ता अब यह अच्छे से समझ पाएंगे कि कौन सी जानकारी कहा से आ रही है और वे किसी चीज को ढूंढ़ रहे हैं. उम्मीद करते है कि गूगल के इस बदलाव को बहुत पंसद करते है.

लोकसभा चुनाव के दौरान हुए इतने मिलियन ट्वीट

Flipkart पर xiaomi का ये गेमिंग स्मार्टफोन कराया जाएगा उपलब्ध

इंस्टाग्राम को लेकर बड़ा बयान आया सामने, नही हुआ डाटा लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -