Google Pixel 3a और Pixel 3a XL को लेकर यूजर ने की ये गंभीर शिकायत

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL को लेकर यूजर ने की ये गंभीर शिकायत

अपनी नई पिक्सल सीरीज Google ने कुछ ही दिन पहले लॉन्च की थी जिसके तहत Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन्स लॉन्च किए गए थे. कंपनी के पुराने स्मार्टफोन्स के मुकाबले इनकी कीमत कम है. इन फोन्स को यूजर को बेहतर कैमरा और सॉफ्टवेयर अनुभव देन के लिए डिजाइन किया गया है. हालांकि, इन्हें इस तरह से डिजाइन करने के बाद भी यूजर्स की तरफ से इन्हें लेकर कई शिकायतें सामने आ रही हैं. कई यूजर्स ने शिकायत की है कि अपने आप ही बंद उनका फोन बिना किसी वॉर्निंग या मैसेज के हो जाता है.

गूगल मैप्स के इस जबरदस्त फीचर की मदद से आसानी से ढूंढ सकते है दोस्त

सबसे पहले एक Reddit पोस्ट से इस बात की जानकारी मिली. इस यूजर्स ने पोस्ट में लिखा है कि Google Pixel 3a और Pixel 3a XL फोन बिना किसी वॉर्निंग के ही अपने आप बंद हो जते हैं. वहीं, Android Police रिपोर्ट के मुताबिक, इस तरह की स्थिति में यूजर्स को स्मार्टफोन को हार्ड रीबूट करना होता है. इसके लिए पावर बटन को 30 सेकेंड तक प्रेस रखना पड़ता है. इससे फोन ऑन हो जाता है. एक अन्य Reddit यूजर ने लिखा कि उसका फोन दो बार बंद हो गया. एक बार रात में बंद हुआ जिसकी वजह से उसका सुबह का अलार्म नहीं बजा.अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Pixel सीरीज के हैंडसेट अच्छा विकल्प हैं. खरीदने के बारे में Google Pixel 3 XL या Google Pixel 3 को लेकर सोच रहे हैं.

Huawei को इस मामले में बैन से मिली राहत

इस परेशानी से बचने के लिए यूजर्स ने फोन को सेफ मोड में इस्तेमाल करने की भी कोशिश की लेकिन फिर भी परेशानी कम नहीं हुई. वहीं, कुछ यूजर्स को लगा कि शायद यह दिक्कत वाई-फाई तके चलते आ रही है. जब उन्होंने वाई-फाई बंद किया तो उनका फोन बंद नहीं हुआ. वहीं, कुछ यूजर्स को Google ने फैक्ट्री रिसेट करने की नसीहत दी. इसके बाद फोन में शटडाउन होने की परेशानी नहीं आई. हालांकि, कोई आधिकारिक टिप्पणी इस समस्या को लेकर Google की तरफ से नहीं की गई है. 

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

Google के ये फीचर साइबर अटैक्स से करते है यूजर अकाउंट की रक्षा

इस ऐप की मदद से स्मार्टफोन में रख सकते है ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी