Google Pixel 3a XL स्मार्टफोन में होगी कई शानदार खुबिया, 8 मई को होगा लॉन्च

Google Pixel 3a XL स्मार्टफोन में होगी कई शानदार खुबिया, 8 मई को होगा लॉन्च

Pixel 3 और Pixel 3 XL का पिछले वर्ष अक्टूबर में लॉन्च होने के बाद से मिड-रेंड Pixel स्मार्टफोन्स के लॉन्च होने की खबरें आने लगी थीं. इन स्मार्टफोन्स को पहले तक Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite कहा जा रहा था. साथ ही अब एंड्रॉइड Q बीटा 1 अपडेट के तहत इन फोन्स का आधिकारिक नाम सामने आ गया है. कंपनी ने इन्हें Pixel 3a और Pixel 3a XL के नाम से लॉन्च किया जाएगा. माना जा रहा है इस फोन मे बहुत सी खास विशेषता होगी.

Vivo Y17 बजट स्मार्टफ़ोन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगा लॉन्च

वेरिजॉन नेटवर्क पर Google Pixel स्मार्टफोन्स एक्सक्लूसिवली उपलब्ध हैं.हाल ही मे प्राप्त जानकारी के अनुसार, Pixel 3 स्मार्टफोन्स को जल्द ही T-Mobile नेटवर्क पर भी उपलब्ध कराया जाएगा. हालांकि, इसकी कोई जानकारी नहीं कि Pixel 3a और Pixel 3a XL को भी T-Mobile नेटवर्क के साथ उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं. वर्तमान मे Pixel 3a स्मार्टफोन की लीक से जुड़ी खबरे सामने आई है. 

iPhone XR की कीमत में हुई भारी गिरावट, अन्य स्मार्टफोन भी है शामिल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टू-टोन ग्लास बॉडी के साथ Pixel 3a और Pixel 3a स्मार्टफोन्स  पेश किए जाएंगे. इसमें आस्पेक्ट रेश्यो का डिस्प्ले 18:9 के साथ मौजूद होगा. Pixel 3a में 5.6 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले होगा. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2220×1080 होगा. वहीं, Pixel 3a XL में 6 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले होगा. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2160×1080 हैPixel 3a और Pixel 3a XL को क्रमश: 10nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 और स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकत है.इस कमाल के फोन मे कंपनी ने ग्राहको को तेजी गति से होने वाली चार्जिग का अनुभव देने के लिए हाई क्वालिटी बैटरी लगाई है.

भारत की 5 सबसे सुरक्षित बजट कारें, ये है खासियत

PUBG कई जगह हुआ बैन, जानिए कारण

Jio vs Vodafone vs Airtel के 100 रु से भी कम के अनलिमिटेड बेनिफिट्स प्लान