Google डेवलप कर रहा नया ऐप, Google Plus को करेगा रिप्लेस

Google डेवलप कर रहा नया ऐप, Google Plus को करेगा रिप्लेस

Google एक नया ऐप डेवलप कर रहा Google Plus के शट डाउन होने के बाद, जो इसे रिप्लेस करेगा. एंटरप्राइजेज के लिए इस ऐप को डेवलप किया जा रहा है. Google का यह नया ऐप फिलहाल बीटा टेस्टिंग में है, G Suite यूजर्स को बीटा का अर्ली एक्सेस दिया जाएगा. अगर आप भी G Suite यूजर्स हैं. तो आपको इस नए ऐप का अर्ली एक्सेस मिल सकता है, Google का यह नया प्लेटफॉर्म नए यूजर इंटरफेस के साथ आएगा. किसी पोस्ट को डिस्कवर करने के नए ऐप में ज्यादा से ज्यादा कंटेंट पोस्टिंग के विकल्प मिलेंगे. इसके अलावा इसमें ज्यादा ऑप्शन मिलेंगे. इस ऐप का निर्माण अपने प्रारंभिक दौर मे है.

iPhone X होगा मेड इन इंडिया, इतनी कम हो सकती है कीमत

प्राप्त जानकारी के अनुसार Google Currents बीटा ऐप फिलहाल यूजर्स के लिए सभी G Suite  उपलब्ध है, G Suite यूजर्स को Google Currents बीटा के लिए  रिक्वेस्ट करना होगा. किसी भी ऑर्गेनाइजेशन को इसके लिए  [email protected] पर मेल करके इस ऐप के बीटा वर्जन के लिए रिक्वेस्ट करना होगा, Google Plus के रिप्लेसमेंट के तौर पर Google Currents ऐप में पुराने ऐप के सभी जरूरी फीचर्स को जोड़ा गया है लेकिन यह ऐप एक नए इंटरफेस के साथ आता है.

Flipkart की सेल मे Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट,कल आखिरी दिन

अपने पोस्ट के लिए एंटरप्राइजेज यूजर्स और इंडिविजुअल यूजर दोनों ही एनलिटिक्स को चेक कर सकेंगे. गूगल के भारत मे बहुत यूजर है इसलिए वह अपने ऐप को इन सभी पहलुओ को ध्यान मे रखकर ​डेवलप कर रहा है. उम्मीद की जा सकती है कि यह ऐप जल्द लॉन्च के तैयार हो जायेगा.

Oneplus Pro 5G में हो सकते हैं यह फीचर, पढ़ें पूरी जानकारी

BSNL के ऐप में चैटिंग की सुविधा, WhatsApp को मिलेगी कड़ी चुनौती

शाओमी कंपनी प्रमुख ने दान किए 6,631 करोड़ रु