Oneplus Pro 5G में हो सकते हैं यह फीचर, पढ़ें पूरी जानकारी

Oneplus Pro 5G में हो सकते हैं यह फीचर, पढ़ें पूरी जानकारी

वर्तमान मे कंपनी ने Oneplus का अपकमिंग लेटेस्ट फ्लैगशिप Oneplus 7 Pro के नाम से  लॉन्च किया जा सकता है, एक नई लीक इस फोन को लेकर सामने आई है. जिसके अनुसार Oneplus 7 Pro को ऑनलाइन देखा गया है, इस लीक में फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता चला है. इसी के साथ Oneplus 6T पर हाल ही में बड़ा प्राइज काट भी किया गया है, यह प्राइस कट Amazon Fab Phones Fest में किया गयी है. बेस वेरिएंट Oneplus 6T  पर Rs 3,000 की कटौती की गई है, कंपनी जल्द ही नया वेरिएंट लॉन्च करने वाली इस बात से अनुमान लगाया जा सकता है. यह फोन भी सेल मे शामिल हुआ है.

Samsung Galaxy A2 Core : भारत में हुआ लॉन्च, इतनी होगी कीमत

प्राप्त जानकारी के अनुसार टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने कहा कि,फोन 3 वेरिएंट्स में आ सकता है. इसमें Oneplus 7 Pro और Oneplus 7 Pro 5G एवं Oneplus 7 वनीला वैरिएंट भी  सम्मिलित है. ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर Oneplus 7 Pro वैरिएंट की पिक्चर्स को देखा जा सकता है. आने वाले दिनों में हो सकता है कि डिवाइस को लॉन्च किया जा सकें.

ऑल इंडिया रेडियो अब नहीं करेगा राष्ट्रीय चैनल का प्रसारण, कर्मचारी होंगे जॉब से बाहर

Oneplus 7 में Weibo लीक के बाद, लग रहा है, की  Samsung Galaxy S10+ जैसा ड्यूल-एज डिस्प्ले दिया जाएगा. फोन में Notch या Hole नहीं होगा यह लीक से जानकारी मिली है. यह फोन पॉप-आप सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ आए. Oneplus 7 Pro के रियर की कोई इमेज उपलब्ध नहीं है. फिलहाल फोन के अबाउट सेक्शन में Oneplus 7 Pro की कुछ स्पेसिफिकेशन्स स्पॉट की गई थी. इस समय फोन के बारे मे सिर्फ लीक ही उपलब्ध है.

शाओमी कंपनी प्रमुख ने दान किए 6,631 करोड़ रु

IRCTC देता है 49 पैसे मे 10 लाख का बीमा, जानिए क्या होगें फायदे

Census 2021 ने पहली बार की मोबाइल ऐप के ​जरिए जनगणना