भारत में Nokia 9 PureView जल्द होगा लॉन्च, ये है टीज़र
भारत में Nokia 9 PureView जल्द होगा लॉन्च, ये है टीज़र
Share:

भारत में HMD Global के पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन Nokia 9 PureView जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है. इस स्मार्टफोन को फरवरी में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया गया था. पांच रियर कैमरे के साथ आने वाला यह पहला स्मार्टफोन है. इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का इंतजार नोकिया फैन्स को काफी समय से है. HMD Global ने अपने ट्वीट में कहा कि आप 5 की ताकत से अपनी आंखों से ज्यादा एक्सप्लोर कीजिए. अल्टीमेट फोकल लेंथ कंट्रोल के साथ आने वाला Nokia 9 PureView जल्द आ रहा है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इतना तेज होगा विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम, जाने अन्य खूबियां

Nokia 9 PureView को भारत में Rs 49,700 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. इसे अमेरिका में USD 699 (लगभग Rs 49,700) की कीमत में लॉन्च किया गया है. इसे भारत में भी इसी रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. फोन केवल एक ही मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का क्वॉड एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. जिसका रिजोल्यूशन 1440X2960 दिया गया है. फोन के डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 18.5:9 है और यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. 

लेनोवो Z6 की आधिकारिक घोषणा: जाने कीमत और अन्य विशेषताएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन IP67 डस्ट एवं वाटर रेसिस्टेंस है, साथ ही इसमें USB टाइप-सी चार्जिंग जैक दिया गया है. फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं. फोन की यूएसपी इसका पांच कैमरा है. इसके बैक में पेंटा कैमरा सेट अप दिया गया है. जिसमें तीन 12 मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर और दो 12 मेगापिक्सल के RGB सेंसर दिए गए हैं. इसमें सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,320mAh की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म पर काम करता है इसलिए इसमें एंड्रॉइड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 पाई मिलता है.

Budget 2019: आर्टिफिशियल, VR को मिला बढ़ावा, ये है रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने दिया इस्तीफा, बोले- राहुल ने धोखा दिया

लेटेस्ट अपडेट में Oneplus 6 / 6T को मिला ये कूल फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -