भारत में PUBG Lite Beta ने प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद इस भाषा का दिया सपोर्ट
भारत में PUBG Lite Beta ने प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद इस भाषा का दिया सपोर्ट
Share:

 भारत में लंबे इंतजार के बाद पॉप्युलर अननोन बैटलग्राउंड्स (PUBG) का Lite Beta आखिरकार आ गया है. जो प्लेयर्स लो-इंड पर्सनल कंप्यूटर में इस गेम का मजा लेना चाहते हैं, वे इसे डाउनलोड कर सकते हैं. फिलहाल, यह गेम उन प्लेयर्स के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने इस हफ्ते की शुरुआत में इसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवाया था. यह PUBG का लाइट वर्जन है, जिसे आप ग्राफिक्स में किसी तरह का बदलाव किए बगैर लो-इंड कंप्यूटर्स में चला सकते हैं. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

लेनोवो Z6 की आधिकारिक घोषणा: जाने कीमत और अन्य विशेषताएं

पिछले कुछ महीने से PUBG कॉर्प पॉप्युलर बैटल रॉयल गेम के लाइट वर्जन (PUBG Lite)  को टीज कर रहा है. कंपनी ने अब अपने फेसबुक पेज के जरिए कन्फर्म किया है कि गेम की बीटा टेस्ट सर्विस भारत, नेपाल सहित दक्षिण एशिया के कई देशों में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. इस वर्जन का डाउनलोड पूरी तरह से फ्री है. वहीं, PUBG PC वर्जन के डाउनलोड में 1,000 रुपये लगते हैं. गेम में कुछ नए अपडेट भी हुए हैं, जिससे फ्लेयर गन बिहेवियर में कुछ बदलाव हुए हैं. नए वीइकल्स जुड़ने के साथ कुछ और भी बदलाव हुए हैं. हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप इस लाइट वर्जन को डाउनलोड कर सकते हैं और इसके लिए क्या-क्या जरूरी है.

इस डेट को लांच होगा Asus ROG फोन 2

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि ऑफिशल पबजी लाइट वेबसाइट (https://lite.pubg.com/download/) पर जाकर आप PUBG Lite beta को डाउनलोड कर सकते हैं. इससे आपके कंप्यूटर में PUBG लॉन्चर डाउनलोड हो जाएगा, जिसका साइज 64.1 MB है. इसके बाद आपको अपने कंप्यूटर में PUBG लॉन्चर इंस्टॉल करना होगा. इसका इंस्टॉलेशन पूरा होने के बाद आपको कुछ दूसरी गेम फाइल डाउनलोड करनी होंगी, जिसका साइज 2GB से ज्यादा है. साथ ही, आपको कुछ दूसरे प्रोग्राम्स भी डाउनलोड करने होंगे, जिनमें Microsoft Visual C++, अपडेटेड .NET फ्रेमवर्क और DirectX11 शामिल हैं. एडिशनल फाइल्स डाउनलोड करने के बाद आप गेम को स्टार्ट कर सकते हैं. गेम स्टार्ट होने के बाद गेम खेलने के लिए प्लेयर्स को अपने PUBG अकाउंट से लॉगिन करना होगा. भारत में इस गेम की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए कंपनी ने खासतौर पर इसके लिए हिंदी लैंग्वेज सपॉर्ट जोड़ा है. जब आप हिंदी को अपने लैंग्वेज प्रेफरेंस के रूप में सेलेक्ट करते हैं. तो गेम के सारे UI एलीमेंट आपको हिंदी में दिखेंगे. गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्लेयर्स को बोनस के रूप में ब्लैक स्कार्फ, पंक ग्लासेज, ब्लडी कम्बैट पैंट्स, टाइगर M416 गन और एक चीता पैराशूट स्किन मिलेगी.

Budget 2019: आर्टिफिशियल, VR को मिला बढ़ावा, ये है रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने दिया इस्तीफा, बोले- राहुल ने धोखा दिया

लेटेस्ट अपडेट में Oneplus 6 / 6T को मिला ये कूल फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -