Google लेकर आ रहा है नया फीचर, अपने आप काट जायेगा स्पैम कॉल
Google लेकर आ रहा है नया फीचर, अपने आप काट जायेगा स्पैम कॉल
Share:

गूगल ने अपने पिक्सल 4 स्मार्टफोन उपभोक्ता के लिए ऑटोमेटिक कॉल स्क्रीन फीचर जारी किया  जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की गूगल का ऑटेमेटिक कॉल स्क्रीन फीचर पुराने पिक्सल फोन के लिए भी जारी किया जा रहा है । ऑटोमेटिक कॉल स्क्रीन का फायदा यह होगा कि उपभोक्ता को स्पैम और रोबो कॉल से छुटकारा मिल सकता है । जिस फोन में ऑटोमेटिक कॉल स्क्रीन फीचर होगा उस फोन पर यदि कोई स्पैम कॉल आता है|

इसके अलावा तो गूगल खुद ही उस कॉल को रिजेक्ट कर सकता है । ऐसे में लोग परेशान नहीं होंगे।इसके साथ ही  कॉल काटने के लिए गूगल अपने डाटा बेस का इस्तेमाल करेगा जिसमें पहले से स्पैम वाले नंबर की लिस्ट हो सकती है । इसके अलावा गूगल ने अपने सपोर्ट पेज पर भी इसके बारे में जानकारी दी है। वही गूगल का ऑटोमेटिक कॉल स्क्रीन फीचर फिलहाल अंग्रेजी में ही मौजूद है और फिलहाल यह अमेरिका के लिए ही है। 

इसके अलावा गूगल ने इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है कि अन्य देशों में पिक्सल फोन में ऑटोमेटिक कॉल स्क्रीन फीचर कब आ सकता है । इसके अलावा गूगल के सपोर्ट पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार ऑटोमेटिक कॉल स्क्रीन फीचर मोबाइल डाटा या वाई-फाई का इस्तेमाल नहीं कर सकता है । इसकी सेटिंग उपभोक्ता फोन एप की सेटिंग में जाकर Spam and Call Screen ऑन कर सकते हैं।

Xiaomi Mi 10 दमदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

Tecno जल्द लेकर आ रहा है पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, यहाँ देखे टीज़र

इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज हुई लीक, पंच-होल डिस्प्ले के साथ हो सकता है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -