जल्द होगा Twitter का नया फीचर लॉन्च

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) अपने यूजर्स के लिए जल्द नया फीचर लॉन्च करने वाली है। इस फीचर के जरिए ट्विटर यूजर्स अपनी पोस्ट को आने वाले समय के लिए शेड्यूल कर सकेंगे। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले भी कई सारे फीचर्स पेश कर चुकी हैं, जिनसे यूजर्स के लिए ट्वीट करना बहुत आसान हो गया है। तो आइए जानते हैं ट्विटर के नए फीचर के बारे में विस्तार से...

नए फीचर की चल रही है टेस्टिंग
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर अपने प्लेटफॉर्म पर हेट स्पीच और ट्रोलिंग को रोकने के लिए इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। कुछ चुनिंदा डेस्कटॉप यूजर्स को ही यह नया फीचर मिला है। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी जल्द ही इस फीचर को अन्य यूजर्स के लिए पेश करेगी।

कंटेंट के लिए जल्द आएगा एक और नया फीचर
ट्विटर इसके अलावा एक और नया फीचर लाने की तैयारी कर रहा है, जिसकी मदद से यूजर्स को पोस्ट करने से पहले कंटेंट को सुधारने का मौका मिलेगा। वहीं, कंपनी का कहना है कि इस फीचर के जरिए अपमानजनक पोस्ट पर रोक लगाई जा सकेगी।

पहले IOS यूजर्स को मिलेगा यह फीचर
ट्विटर का कहना है कि इस फीचर को सबसे पहले आईओएस यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा। साथ ही इस फीचर से हेट स्पीच और अपमानजनक पोस्ट को रोकने में मदद मिलेगी।

हाइड फीचर को किया था लॉन्च
ट्विटर ने पिछले साल हाइड रिप्लाई फीचर को लॉन्च किया था। इस फीचर के जरिए यूजर्स आसानी से अपमानजनक और परेशान करने वाले रिप्लाई को हाइड कर सकेंगे। वहीं, कंपनी का कहना था कि यूजर्स हाइड किए गए रिप्लाई को ग्रे रंग के आइकन पर क्लिक कर देख सकेंगे। साथ ही इस फीचर से यूजर्स अपनी पोस्ट पर अच्छी पकड़ बना पाएंगे।

दुनिया का सबसे शानदार iPhone हुआ भारत में हुआ हिट

स्मार्टफोन से फैल सकता है कोरोना वायरस, करिये सफाई

Samsung करने वाला है अपना डेबिट कार्ड लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -