गुड न्यूज़..गुड न्यूज़- अब फ्री में मिलेगा नेटफ्लिक्स से लेकर अमेज़न प्राइम तक का सब्सक्रिप्शन!
गुड न्यूज़..गुड न्यूज़- अब फ्री में मिलेगा नेटफ्लिक्स से लेकर अमेज़न प्राइम तक का सब्सक्रिप्शन!
Share:

सिनेमा जितनी फैन फॉलोइंग आज ओटीटी कंटेन्ट की भी देखने के लिए मिटी है और नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+Hotstar) सबसे पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म्स हैं। कुछ खास लोग इन तीनों प्लेटफॉर्म्स की एक वर्ष की मेंबरशिप का मजा फ्री (Free) में उठा पाएंगे। तो चलिए जानते है कि वो लोग कौन हो सकते हैं और इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए उन्हें क्या करना होगा।। 

सिर्फ कुछ लोगों को मिलेगा Free OTT सब्सक्रिप्शन: खबरों का कहना है कि यदि आप एयरटेल (Airtel) यूजर हैं तो आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी + हॉटस्टार (Disney+Hotstar), तीनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन मुफ्त (Free) में मिल भी मिल रहे है।   

इन पोस्टपेड प्लान्स में पाएं फ्री ओटीटी एक्सेस: एयरटेल कुछ ऐसे पोस्टपेड प्लान्स (Airtel Postpaid Plans) ऑफर भी कर रहा है, इनमे सभी प्रमुख OTT  चैनल्स का सब्सक्रिप्शन प्लान के एडिश्नल बेनिफिट्स की तरह भी प्रदान किए जा रहे है। सबसे पहले प्लान का मूल्य 1,199 रुपये है जो एक रेग्यूलर और दो एडिश्नल फैमिली ऐड-ऑन्स के साथ मिल रहा है। इस प्लान में 150GB का डेटा रोलोवर, हर दिन के लिए 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग जैसे बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। ये प्लान Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। 

1,599 रुपये वाला प्लान भी Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रहा है। इस प्लान में 250GB का डेटा रोलोवर, एक रेग्युलर और तीन एडिश्नल फैमिली ऐड-ऑन्स, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। इन प्लान्स में Airtel Xstream के भी बेनिफिट्स शामिल हैं। 

अब नार्मल Tv भी बन जाएगा Smart tv, जानिए कैसे

कहीं SIM बदलते समय आप भी तो नहीं कर देते है ये गलती

Vivo Y16 4G दमदार बैटरी के साथ होने जा रहा है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -