फ्रांस टीम में बेंजेमा की संभावित वापसी पर बोले ज़िनेदिन जिदेन- यह अच्छी खबर है...

By Nikki Chouhan
Jan 14 2021 02:47 PM
फ्रांस टीम में बेंजेमा की संभावित वापसी पर बोले ज़िनेदिन जिदेन- यह अच्छी खबर है...

मैड्रिड: स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने नवंबर 2015 के बाद से फ्रांस का प्रतिनिधित्व नहीं किया है। रियल मैड्रिड स्टार को राष्ट्रीय टीम के कार्यक्रम से बाहर रखा गया है क्योंकि वह फ्रांस के पूर्व टीम-साथी मैथ्यू वाल्बेना से जुड़े एक सेक्स टेप से संबंधित ब्लैकमेल मामले में मुकदमे का सामना कर रही है। स्ट्राइकर पर पांच साल पहले आर्मेनिया के खिलाफ एक दोस्ताना मैच से पहले वल्लुबेना से पैसे निकालने की कोशिश करने का भी आरोप है। 

रियल मैड्रिड के मैनेजर ज़िनेदिन जिदेन ने कहा है कि यह अच्छी खबर होगी अगर स्ट्राइकर फ्रांस के राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकते हैं। एक वेबसाइट ने जिदान के हवाले से कहा, "वह बेंजेमा फ्रांस टीम में वापसी कर सकती है, अच्छी खबर है।" मिशेल मौलिन, जो लगातार FFF अध्यक्ष नोएल ले ग्रेट के खिलाफ चल रहे उम्मीदवारों में से एक हैं, पहले ही कह चुके हैं कि वह बेंजेमा को फ्रांस की टीम में वापस लाने के लिए काम करेंगे।

रियल मैड्रिड को वर्तमान में ला लीगा स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर रखा गया है, एटलेटिको मैड्रिड को चार अंकों से पीछे कर रहा है। रियल मैड्रिड ला लीगा में 24 जनवरी को अल्वेस के साथ अगले हॉर्न बजाएगा।

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने खेल वस्तुओं और उपकरण निर्माताओं के प्रतिनिधियों से की मुलाकात

यूएई-आयरलैंड वनडे कोरोना के कारण फिर हुआ निलंबित

एएफसी आधिकारिक वीडियो, डेटा वितरण भागीदार के लिए हुई 'स्पोर्टरडार' की घोषणा