यूएई-आयरलैंड वनडे कोरोना के कारण फिर हुआ निलंबित

By Nikki Chouhan
Jan 14 2021 02:36 PM
यूएई-आयरलैंड वनडे कोरोना के कारण फिर हुआ निलंबित

अबू धाबी: यूएई और आयरलैंड के बीच गुरुवार को होने वाले वनडे कोरोना पैमेंमिक के कारण निलंबित कर दिया गया है। अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और क्रिकेट आयरलैंड ने इस बात पर सहमति जताई है कि निलंबित मैचों के पुनर्निर्धारण के बारे में चल रही चर्चाओं के साथ मैच को निलंबित कर दिया जाएगा। क्रिकेट आयरलैंड ने एक बयान में कहा कि वह आने वाले दिनों में स्थिति पर नजर बनाए रखेगा। 

ईसीबी के निलंबन के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा, अमीरात क्रिकेट बोर्ड इस बात की पुष्टि करता है कि आयरलैंड के खिलाफ अबू धाबी वनडे सीरीज 2021 में कल का मैच स्थगित कर दिया गया है।  इसमें आगे कहा गया है, "हालांकि क्रिकेट आयरलैंड द्वारा समर्थित कोई नया सकारात्मक मामला वापस नहीं किया गया है, लेकिन 11 जनवरी को अधिकारियों के निर्देशानुसार संयुक्त अरब अमीरात की टीम संगरोध में शेष होने के कारण किया गया था । जैसा कि पहले सूचित चर्चाएं मैचों के पुनर्निर्धारण के संबंध में जारी हैं।

इस सप्ताह की शुरुआत में शनिवार को कोरोनावायरस के लिए अलीशान शरफू के सकारात्मक परीक्षण के बाद यूएई और आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे स्थगित कर दिया गया था। अब मंगलवार के मैच कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद एक और खिलाड़ी को बंद बुलाया गया था। चिराग सूरी और आर्यन लाकरा के बाद सकारात्मक परिणाम लौटाने वाले वह तीसरे खिलाड़ी हैं।

एएफसी आधिकारिक वीडियो, डेटा वितरण भागीदार के लिए हुई 'स्पोर्टरडार' की घोषणा

रैंकिरेडी और चिराग शेट्टी थाईलैंड ओपन से हुए बाहर

7 साल बाद विकेट लेने पर झूम उठे श्रीसंत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो