मिस वर्ल्ड के बाद मनुष्य छिल्लर ने अपने नाम किया मोस्ट सेक्सीएस्ट वेजीटेरियन का खिताब
मिस वर्ल्ड के बाद मनुष्य छिल्लर ने अपने नाम किया मोस्ट सेक्सीएस्ट वेजीटेरियन का खिताब
Share:

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को लोग खूब पसंद करते हैं और आज वह सभी की फेवरेट बनी हुईं हैं. वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह संयोगिता का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि मानुषी अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था पेटा ने मानुषी को मोस्ट सेक्सीएस्ट वेजीटेरियन के खिताब से नवाजा है. जी हाँ, दरअसल मानुषी ने दो साल पहले ही मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. मानुषी शुरू से शाकाहारी हैं और अब उन्हें मोस्ट सेक्सीएस्ट वेजीटेरियन के खिताब को भी दिया जा चुका है.

हाल ही में मानुषी ने कहा कि, ''शाकाहारी होना मेरे लिए जिंदगी जीने का तरीका है. मेरे माता-पिता भी शाकाहारी हैं. खाने के इस विकल्प को चुनने के बाद मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मेरी जिंदगी में किसी चीज की कमी है. मैं शुरू से शाकाहारी रही हूं और मुझे कभी महसूस नहीं हुआ कि मुझे अपने खाने-पीने की आदतों में किसी तरह के बदलाव की जरूरत है.मानुषी का मानना है कि शाकाहारी रहने में कई फायदे हैं. इससे सेहत को अच्छा रखा जा सकता है.शाकाहारी भोजन काफी पौष्टिक होता है. ये कोलेस्ट्रोल और ब्लड प्रेशर को कम करने में भी मदद करता है. मेरे लिए शांति सबसे अहम है और मुझे बहुत खुशी है कि मैं एक शाकाहारी प्राणी हूं.''

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि यशराज की फिल्म से डेब्यू करने वाली मानुषी के अलावा 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी भी है और इसकी शूटिंग शुरू होने से पहले सेट पर हवन भी किया गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं. वहीं मानुषी ने इस फिल्म के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''मैंने 'पृथ्वीराज' के लिए अपना पहला शॉट उस ही दिन दिया, जिस दिन मैं मिस वर्ल्ड बनी. नवंबर 18 मेरे लिए स्पेशल दिन है.'' इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी.

'जवानी जानेमन' में सैफ के यंग लुक पर लोग कर रहे है ऐसे कमेंट, जानिये पूरी बात

Dabangg 3 Box Office : CAA विरोध के कारण काम हुआ कलेक्शन, सलमान ने कही यह बात

बाला से लेकर मर्दानी 2 तक, इन फिल्मो में थे इस साल के सबसे बेहतरीन किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -