क्रिकेट फैंस के लिए गुडन्यूज़! अब आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी देख सकेंगे लाइव क्रिकेट

By Nikki Chouhan
Nov 11 2020 11:33 AM
क्रिकेट फैंस के लिए गुडन्यूज़! अब आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी देख सकेंगे लाइव क्रिकेट

क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए गुड न्यूज़, अब आप अमेजन प्राइम वीडियो पर भी लाइव क्रिकेट देख सकते है। कंपनी ने वर्ष 2025-26 के लिए देश में होने वाले क्रिकेट मैच के टेलीकास्ट के अधिकार क्रय कर लिये हैं। कंपनी ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि अमेज़न प्राइम वीडियो पहली इंडियन स्ट्रीमिंग सर्विस हो गई है। जिसके पास एक्सक्लूसिव लाइव क्रिकेट के अधिकार होंगे।

आपको बता दें कि अमेज़न तथा न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के मध्य कई वर्षो के लिए हुए इस करार के तहत प्राइम वीडियो महिलाओं तथा पुरुषों के सभी इंटरनेशनल मैचों का लाइव टेलीकास्ट कर सकेगा। इसमें वनडे (ODI) टी20 (T20) तथा टेस्ट (Tests) फॉर्मेट सम्मिलित हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो के निर्देशक और कंट्री जनरल मैनेजर गौरव गांधी ने कहा कि प्राइम वीडियो उपभोक्ता के लिए देश के सबसे पसंदीदा खेल को स्ट्रीम करने के लिए हम एक्साइटेड हैं। 

हम इस कोशिश में न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ कार्य करने के लिए रोमांचित हैं। क्योंकि उनके पास एक स्ट्रांग, भावुक तथा बहुत-पसंदीदा क्रिकेट टीम है तथा दोनों देशों के मध्य क्रिकेट की प्रतिद्वंद्विता बेहतरीन रही है। हमें न्यूज़ीलैंड क्रिकेट के साथ मिलकर देश में हमारी पहली लाइव स्पोर्ट की पेशकश करते हुए प्रसन्नता हो रही है तथा हमें भरोसा है कि हमारे प्राइम सदस्य इस पहल से बहुत प्रसन्न होंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट के चीफ एग्जीक्यूटिव डेविड व्हाइट ने भी अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ डील को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की है। 

क्या है Google One ऐप ? जानिए इसके फायदे

लाइव हुआ व्हाट्सऐप शॉपिंग बटन, अब डायरेक्ट चैट से कर पाएंगे शॉपिंग

यूएस बायोटेक फर्म कोरोना वैक्सीन का वितरण शुरू करने के लिए है उत्सुक