5 दिनों में ही 150 करोड़ के करीब पहुंची 'Golmaal Again'
5 दिनों में ही 150 करोड़ के करीब पहुंची 'Golmaal Again'
Share:

दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' परदे पर बड़ा धमाल मचा रही है. फिल्म रिलीज़ के पहले चार दिन की कमाई के अंदर ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी. और दिन पे दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़ते ही जा रहा है. शुरुआती 5 दिनों की कमाई में ही फिल्म ने 116.89 करोड़ की कमाई की है.

मंगलवार को फिल्म के 5 वे दिन वीकडे होने के बावजूद फिल्म ने जबरदस्त कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्ववीट कर फिल्म की 5 दिनों की कमाई के बारे में बताया. तरह आदर्श के ट्वीट के मुताबिक शुक्रवार को 30.14 करोड़, शनिवार को 28.37 करोड़, रविवार को 29.09 करोड़, सोमवार को 16.04 करोड़ और मंगलवार को 13.25 करोड़ रु. कमाए हैं. 

सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी ये कॉमेडी हॉरर फिल्म जमकर कमाई कर रही है. मंगलवार को फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 25.47 करोड़ रहा है. इस तरह 'गोलमाल अगेन' 142.36 करोड़ छू गई है. और अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस हफ्ते में 150 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी. सूत्रों की माने तो फिल्म का कुल बजट 100 करोड़ रूपए है जिसमे से 80 करोड़ फिल्म की लागत है और 20 करोड़ फिल्म के प्रमोशन में लगे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजपूतानी दुल्हन बनकर 'Ghoomer' करने चली दीपिका, पद्मावती First Song रिलीज़

कपिल शर्मा ने किया फ्लाइट में हुए झगडे का बड़ा खुलासा

Bigg Boss-11 : घर में आया भूत, महजबी को देख फैला दहशत भरा माहौल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -