लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे आमिर खान, करीना के साथ आएँगे नज़र
लाल सिंह चड्डा की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंचे आमिर खान, करीना के साथ आएँगे नज़र
Share:

शिमला: अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए एक्टर आमिर खान हिमाचल प्रदेश पहुंच चुके हैं। लाल सिंह चड्ढा की कहानी ऐसी है, जिसमें स्टोरी का हीरो अपनी प्रेम कहानी के जरिए पूरे देश के पिछले कई दशकों की स्थिति बताता है। मूल रूप से हिट हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प के आधिकारिक रीमेक के तौर पर बन रही इस फिल्म के लिए आमिर ने हाल ही में देशभर में अपने दौड़ने वाले पार्ट की शूटिंग पूरी की है।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस वर्ष क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन कभी उनके मैनेजर रहे अद्वैत चंदन कर रहे हैं। अद्वैत इससे पहले सीक्रेट सुपरस्टार का डायरेक्शन कर चुके हैं। फिल्म में तलाश और थ्री इडियट्स के बाद एक बार फिर करीना कपूर आमिर खान के साथ नजर आएंगी। आमिर खान की कंपनी आमिर खान प्रोडक्शंस ही इस फिल्म को प्रोडूस कर रही है।

हिमाचल प्रदेश पहुंचे आमिर वहां स्थानीय लोगों के साथ बातें करते और समय बिताते नजर आए। फिल्म में उनका रोल एक फौजी का है जो बचपन में शारीरिक अपंगता का शिकार होता है, किन्तु अपनी जिजीविषा और दृढ़ संकल्प के चलते न केवल वह ठीक से चलने फिरने लगता है बल्कि आगे चलकर इंडियन आर्मी  में शामिल होकर फौज के साथ कुछ निर्णायक मोर्चों पर तैनात रहता है। फिल्म के मुख्य पार्ट की शूटिंग पंजाब और हिमाचल प्रदेश में होनी है।

अक्षय-करीना के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई Good Newwz, 9 दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' ने पूरे किए 16 दिन, इतना हुआ कलेक्शन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का पहला लुक आया सामने, एक बार फिर आयुष्मान के साथ काम करेंगी भूमि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -