सोना तस्करी मामला में स्वप्ना सुरेश को मिली जमानत
सोना तस्करी मामला में स्वप्ना सुरेश को मिली जमानत
Share:

तिरुवनंतपुरम: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीमा शुल्क ने जुलाई में तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर यूएई वाणिज्य दूतावास के राजनयिक सामान से 15 करोड़ रुपये के सोने की जब्ती के साथ रैकेट का भंडाफोड़ किया था। स मामले में केरल के मुख्यमंत्री के पूर्व प्रधान सचिव शिवशंकर, यूएई वाणिज्य दूतावास के पूर्व कर्मचारियों, सुरेश और सरित पी.एस सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), और सीमा शुल्क द्वारा 5 जुलाई, 2020 को रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए अलग-अलग जांच की गई, जब यूएई वाणिज्य दूतावास के राजनयिक सामान से 15 करोड़ रुपये का सोना जब्त किया गया था। तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर। मामले के सिलसिले में केरल के मुख्यमंत्री के पूर्व प्रधान सचिव शिवशंकर, यूएई वाणिज्य दूतावास के पूर्व कर्मचारी सुरेश और सरित पी एस सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

एनआईए ने पहले उच्च न्यायालय को बताया था कि सुरेश और अन्य ने नवंबर 2019 और जून 2020 के बीच संयुक्त अरब अमीरात से भारत में 167 किलोग्राम सोने की तस्करी करके एक आतंकवादी कृत्य किया, यह जानते हुए कि ऐसा करने से देश की सुरक्षा और आर्थिक स्थिरता को खतरा होगा।

दिल्ली में बना अयोध्या जैसा राम मंदिर, केजरीवाल करेंगे दिवाली की पूजा

'जीन्स नहीं बुर्का पहनो..', असम में तालिबानी व्यवस्था लागू करने की कोशिश

धनतेरस से लेकर भाईदूज तक बनाएं ये आसान और खूबसूरत रंगोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -