2 वर्षीय बच्ची का फिसला पैर, बचाने के लिए बैराज में कूदे माता-पिता, हुई मौत
2 वर्षीय बच्ची का फिसला पैर, बचाने के लिए बैराज में कूदे माता-पिता, हुई मौत
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती के पूर्णा बैराज से समीप से गुजरते वक़्त 2 वर्षीय बच्ची का पैर फिसल गया. इससे वह गहरे पानी में जा गिरी. मासूम को डूबता देख तुरंत उसकी मां एवं पिता ने भी छलांग लगा दी. इस हादसे में बेटी के साथ मां भी डूब गई. वहीं पिता को व्यक्तियों ने बाहर निकाल लिया.

प्राप्त खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र के अमरावती एवं अकोला की बॉर्डर पर आने वाले पूर्णा बैराज के ऊपर से 2 वर्षीय बच्ची अपनी मां एवं पिता के साथ जा रही थी. इस के चलते बेटी का पैर फिसल गया तथा वह पानी में जा गिरी. मासूम बैराज के गहरे पानी में डूबने लगी. वही 2 वर्षीय बच्ची को बचाने के लिए उसकी मां एवं पिता ने बैराज में छलांग लगा दी. 

वही यह घटना वहां मौजूद चौकीदार ने देखी तो चौकीदार ने तत्काल आसपास के लोगों की सहायता ली. तत्पश्चात व्यक्तियों ने बच्ची के पिता को रस्सी के सहारे बाहर निकाल लिया, मगर 2 वर्षीय बच्ची एवं उसकी मां दोनों की डूबकर मौत हो गई. यह खबर दरियापुर पुलिस थाने के थानेदार आश्रम ने दी है. वही इस घटना के बाद बच्ची के पिता की हालत ख़राब है वे अपनी पत्नी और बच्ची को खोने से बेसुध हो गए है, तथा उनके घर में मातम पसरा हुआ है.

'वेलेंटाइन वीक' के पहले दिन ही हुआ 'प्यार का अंत', प्रेमिका के लिए प्रेमी ने गंवाई जान

कोरोना मामलों में आई भारी गिरावट, लेकिन इस चीज ने बढ़ाई चिंता

आरबीआई के एमपीसी के स्थिर रहने और आर्थिक सुधार के लिए प्रयास करने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -