भूलकर भी इन राशिवालों को नहीं पहनना चाहिए सोने की अंगूठी, हो सकती है मौत

दुनियाभर में बहुत से लोग हैं जो अलग-अलग तरह की अंगूठी धारण करते हैं. ऐसे में हमारे पास ऐसी कई वस्तुएं होती हैं, जिनका सीधा असर हमारे भाग्य से होता है और हिन्दू धर्म में ग्रहों-नक्षत्रों पर काफी गहरा असर डालती है सोने की अंगूठी. कहते हैं ज्योतिषों के अनुसार चांदी की अंगूठी पहनना लाभदायक होता है लेकिन सोने की अंगूठी कुछ ही राशिवालों को लाभ देती है. ऐसे में ज्योतिष सलाह के अनुसार उन्हें रोज़ की चीज़ों में चांदी का अधिक-से-अधिक प्रयोग करना चाहिए और सोने का कम. आज हम आपको बताने जा रहे कि किन राशिवालों को सोने की अंगूठी नुकसान पहुंचा चाहती है और उन्हें वो अंगूठी नहीं पहननी चाहिए. आइए जानते हैं.

मेष राशि - कहते हैं मेष राशि का कोई व्यक्ति अगर अपने जीवन में सुख-शांति और समृद्धि चाहता है तो अपनी इस इच्छा के लिए उसे सोने का उपयोग ना के बराबर करना चाहिए. जी हाँ, क्योंकि मेष राशि के व्यक्तियों के लिए सोने की अंगूठी का उपयोग करना अशुभ माना जाता है और यह उनके मौत का कारण भी बन सकता है.

सिंह राशि - कहते हैं सिंह राशि के लोगों के ऊपर सबसे अधिक सूर्य का प्रभाव होता है ऐसे में इन्हें सोने की अंगूठी पहनने से बचना चाहिए और उन्हें कभी सोने की अंगूठी नहीं धारण करना चाहिए.

धनु राशि - आप सभी को बता दें कि धनु राशि के लोगों को ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सोने का प्रयोग वर्जित माने जाते हैं और इस राशि के लोगों के लिए सोने का उपयोग करना अच्छा नहीं माना जाता है क्योंकि यह इनके लिए घातक साबित हो सकती है.

सच्चे प्यार के लिए तरसते रह जाते हैं इस अक्षर के नाम वाले लोग

भिखारी को दान में लौंग के साथ दे दे यह चीज़, रातोंरात बन जाएंगे करोड़पति आप

इस सुगंध को करते ही घर से भाग जाएगी नकारात्मक शक्तियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -