इस सुगंध को करते ही घर से भाग जाएगी नकारात्मक शक्तियां

कहते हैं घर में विभिन्न प्रकार की आपदाओं का आना-जाना लगा रहता है. ऐसे में अगर आपको लगता है कि आप पर किसी ने कुछ कर दिया है या आपके घर में रोज गृहकलह होता रहता है तो आप यहां कुछ महत्वपूर्ण सुगंध का प्रयोग करके आप इन बुराइयों से बच सकते हैं और अपने घर में सुख ही सुख ला सकते हैं. जी हाँ, आइए जानते हैं उन सुगंधो को

1.कर्पूर जलाना- कहते हैं घर में सुबह और शाम को आप कर्पूर की एक टिकिया घी में डूबोने के बाद उसे उचित स्थान पर जला देने से लाभ होता है. इसी के साथ अगर आप ऐसा प्रतिदिन करेंगे तो कुछ ही दिनों में घर के सदस्यों के मस्तिष्क शांत हो जाएंगे और हर दिन घर में सुख-शान्ति होगी. 


2. गुग्गल की धूप- कहते हैं घर में साफ-सफाई रखते हुए पीपल के पत्ते से 7 दिन तक घर में गौमूत्र के छींटे मारें एवं तत्पश्चात शुद्ध गुग्गल की धूप जला देने से भी लाभ होता है और इससे घर में किसी ने कुछ किया होगा तो वह दूर हो जाता है.


3.गुड़ और घी की धूप- कहते हैं गुरुवार और रविवार को गुड़ और घी मिलाकर उसे कंडे पर जलाने से सुगंधित वातावरण निर्मित होता है और वह घर में सभी के मन और मस्तिष्क के तनाव को शांत कर देता है और गृहकलह नहीं होता है. इसी के साथ घर में लक्ष्मी माता का निवास हो जाता है.

इस तरह कई तरह की खुशबुओं से आप अपने घर के सभी सदस्यों को खुश रख सकते हैं और खुद का मन शांत रख सकते हैं.

लौंग पीसकर करें यह काम, हो जाएंगे मालामाल

आपकी किस्मत का ताला खोल सकते हैं आपके मोज़े लेकिन यह होना चाहिए रंग

आपके बारे में बहुत कुछ बता देता है आपके हाथ का अंगूठा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -