गुरुग्राम में शर्मसार हुए रिश्ते, चचेरे भाई ने हाथ पांव बांधकर बहन के साथ किया दुष्कर्म
गुरुग्राम में शर्मसार हुए रिश्ते, चचेरे भाई ने हाथ पांव बांधकर बहन के साथ किया दुष्कर्म
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक बार ​फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चचेरे भाई ने दसवीं में पढ़ने वाली अपनी बहन को बंधकर बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। इसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब अगले दिन छात्रा स्कूल गई और कक्षा में बहोश हो गई।

यह घटना 12 नवंबर की है। छात्रा के ताई की सेहत खराब थी। छात्रा की मां ने उसे जेठानी के घर खाना बनाने के लिए भेज दिया था। छात्रा के अपनी ताई के घर पहुंचते ही उसका चचेरा भाई अपनी मां को दवा दिलावने के लिए ले गया। छात्रा छत पर रखे चूल्हे पर खाना बनाने के लिए चली गई। कुछ देर बाद उसका चचेरा भाई मां को दवा दिलवाकर वापस आ गया। मां को कमरे में छोड़कर वह छत पर पहुंच गया। छात्रा छत पर खाना बना रही थी। चचेरे भाई ने उसे पीछे से पकड़ लिया और मुंह दबाकर उसे कमरे में खींच कर ले गया। इसके बाद चारपाई से उसके हाथ-पांव बांध दिए और दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और भाग निकला।

अगले दिन 13 नवंबर को छात्रा जब स्कूल गई और कक्षा में बेहोश हो गई। टीचर ने परिवार वालों को स्कूल बुलवाया, जहां छात्रा ने आपबीती सुनाई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है।

खेत में मिले माँ-बेटी के शव, पुलिस ने 24 घंटों में ऐसे सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी

सगे ताऊ ने 11 साल की मासूम को पिलाया नशीला पानी, स्लीपर बस में दुष्कर्म कर हुआ फरार

प्रेमी की शादी में अचानक पहुँच गई पुरानी प्रेमिका, जमकर किया हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -