बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने कहा दुनिया को अलविदा
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बड़ी और बुरी खबर सामने आई है। जी दरअसल अमोल पालेकर की फिल्म गोलमाल समेत कई बॉलीवुड मूवीज का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस मंजू सिंह का निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि वह टीवी इंडस्ट्री का भी हिस्सा रही थीं। जी हाँ और वह एक एक्ट्रेस के अलावा अच्छी प्रोड्यूसर भी थीं। आप सभी को बता दें कि उन्होंने कई सारे अच्छे शोज प्रोड्यूस किए जिनके लिए उनकी खूब सराहना भी हुई। हाल ही में गीतकार और एक्टर स्वानंद किरकिरे ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग ये दुखद खबर शेयर की है।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो कार्डिक अरेस्ट की वजह से मुंबई में उनका निधन हुआ। आप सभी देख सकते हैं स्वानंद किरकिरे ने मंजू सिंह की एक फोटो शेयर की और उन्हें अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी। जी दरअसल उन्होंने उन्हें याद करते हुए लिखा है- 'मंजू सिंह जी नहीं रही! मंजू जी मुझे दिल्ली से मुंबई लायी थीं दूरदर्शन के लिए उनका शो स्वराज लिखने! उन्होंने DD के लिए कई नायाब शोज एक कहानी, शो टाइम आदि बनाए थे। हृषिकेश मुखर्जी की फिल्म गोलमाल की 'रत्ना' हमारी प्यारी मंजू जी आपका प्यार कैसे भूल सकता है ।। अलविदा !'

आप सभी को बता दें कि साल 1980 में आई ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म गोलमाल एक बेहतरीन फिल्म रही थी। इस फिल्म में अमोल पालेकर और उत्पल दत्त की शानदार कॉमिक टाइमिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। ठीक ऐसे ही इस फिल्म में मंजू सिंह ने अमोल पालेकर की छोटी बहन 'रत्ना' का रोल प्ले किया था और उनका रोल सादगी वाला होकर भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था। इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स गुलजार साहब ने लिखे थे।

इस फिल्म में बिंदिया गोस्वामी, देवेन वर्मा और दीना पाठक भी अहम रोल में थे। वहीं अमिताभ बच्चन का इसमें केमियो रोल था। इसी के साथ मंजू सिंह के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने दूरदर्शन के लिए कुछ अच्छे शोज बनाए। इसके अलावा उनके काम की सराहना हमेशा अच्छे कंटेंट की वजह से हुई। जी हाँ, इसमें स्वराज, एक कहानी, शो टाइम और आधिकार समेत कई सारे सीरियल्स शामिल हैं। वह बच्चों के शो 'खेल खिलौना' में एंकर बनी थी और ये शो 7 सालों तक चला था।

कपूर परिवार के इस कल्चर को नहीं अपना सकी आलिया, बहुत गंभीर है वजह

बेटी की जिम्मेदारी देकर महेश भट्ट ने लगाया रणबीर को गले, तस्वीर वायरल

सामने आए आलिया-रणबीर के शादी से फैमली फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -