दिल्ली में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत और 60 झुग्गियां जलकर खाक
दिल्ली में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत और 60 झुग्गियां जलकर खाक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के गोकुलपुरी (Gokulpuri) इलाके की झुग्गियों (Shanties) में बीती रात लगी आग में सात लोगों की मौत हो गई। जी हाँ और अब आग (Delhi Fire) पर काबू पाया गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत दमकल विभाग ( Fire Department) ने जानकारी दी है कि सात शव बरामद किए गए हैं। वहीँ जानकारी के अनुसार आग की चपेट में आकर 60 झुग्गियां खाक हो गई। इसी के साथ शवों को पहचान के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।

वहीँ दूसरी तरफ आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत दिल्ली फायर ब्रिगेड का कहना है ये घटना बीती रात हुई। जी दरअसल उन्हें सूचना मिली थी कि गोकुलपुरी में आग लग गई है। वहीं सूचना पाकर तत्काल प्रभाव से टीमें मौके पर पहुंचीं। आग को काबू करने के प्रयास किए गए। ऐसे में इस दौरान फायर सर्विस को 7 जले हुए शव मिले।

दिल्ली दमकल विभाग ने इन 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है। इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'सुबह सुबह ये दुखद समाचार सुनने को मिला है। मैं स्वयं वहां जाकर पीड़ित लोगों से मिलूंगा।' वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि देर रात हमें गोकुलपुरी में झुग्गियों में आग लगने की सूचना मिली थी। हमने तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम के साथ कॉर्डिनेट किया। इसी के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को रेस्क्यू किया गया और साथ ही बताया कि मौके पर 7 जली हुई लाशें मिली हैं।

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से दिल्ली में एमसीडी चुनाव कराने की अनुमति देने का आग्रह किया

पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें जारी, चुनाव खत्म होते ही कई शहरों में बढ़ाए गए दाम

क्या देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम को मिलेगी जमानत ? हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -