दिनों दिन बढ़ रहा गोकशी का धंधा, जंगल में मृत मिले आधा दर्जन गोवंश
दिनों दिन बढ़ रहा गोकशी का धंधा, जंगल में मृत मिले आधा दर्जन गोवंश
Share:

मेरठ: हर दिन बढ़ रहे तस्करी और जुर्म के मामला सामने आ रहा है. वहीं मेरठ के देहात क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन गोकशी की वारदात सामने आई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े निर्देशों के बावजूद गो तस्कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. जिले के रोहटा थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात गोतस्करों ने जमकर गोकशी की. तकीबन आधा दर्जन गोवंश मौके पर मृत मिले हैं.  सुबह जानकारी लगने पर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की. पुलिस ने मृत गोवंशों को वहां से हटवा दिया. मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में सीएम योगी ने कहा था कि गो माता न लाठी खाएगी न कटने दी जाएगी. लेकिन इसका मेरठ में कोई असर नजर नहीं आ रहा है. रोहटा थानाक्षेत्र के ग्राम आजमपुर के जंगल में  बुधवार सुबह आधा दर्जन गोवंश मृत मिलने से हड़कंप मच गया.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि गोवंश को इस तरह देखने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा कर दिया. जंहा पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर छानबीन की और लोगों को शांत कराया. वहीं हंगामा बढ़ता देख एसडीएम सदर सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. लोगों को मामले में कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि बताया गया कि मौके पर चार गोवंशों के अवशेष पड़े हुए थे जबकि चार गोवंश पेड़ से बंधे हुए थे. पुलिस ने मृत गोवंशों के अवशेष जमीन में दबवा दिया. पुलिस के अनुसार त्योहारों के दौरान माहौल बिगाड़ने की साजिश को लेकर भी मामले की जांच की जा रही है. गोतस्कर मौके से फरार हो गए हैं, जबकि घटना स्थल से कुछ औजार बरामद हुए हैं. घटना की जांच की जा रही है. इससे पहले रविवार को सोदत गांव के जंगल में गोकशी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो गोवंश को सुरक्षित बचा लिया. वहीं पुलिस को देख आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. वहीं पुलिस ने गोकशी में प्रयुक्त सामान व एक छुरा बरामद किया था. 

सदन में जयराम ठाकुर का बयान, कहा- 'हिमाचल में कोरोनावायरस के तीन संदिग्ध मरीज'

क्लिनिक की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, दोपहर से देर रात तक होती थी जिस्मफरोशी

कांग्रेस के आरोपों पर शिवराज का जवाब, बोले- कमलनाथ सरकार खुद-ब-खुद गिरे तो हम क्‍या करें ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -