गोडसे देशभक्त मामला: ओवैसी ने प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ दिया विशेषाधिकार हनन नोटिस
गोडसे देशभक्त मामला: ओवैसी ने प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ दिया विशेषाधिकार हनन नोटिस
Share:

नई दिल्ली: हैदराबाद के सांसद और AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है। ओवैसी ने प्रज्ञा ठाकुर द्वारा बुधवार को लोकसभा में दिए बयान को लेकर ये नोटिस दिया है। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा था, जिसको लेकर विपक्ष सरकार पर निशाना साध रही है। 

हालांकि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने इसे रिकॉर्ड से हटा दिया गया है। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ससंद परिसर में प्रेस वालों से कहा कि, ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस प्रकार का बयान दिया है। वो गांधी और उनके समर्थकों की दुश्मन हैं, साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ भाजपा की कार्रवाई महज एक दिखावा है। हमने उनके खिलाफ लोकसभा स्पीकर को विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है। अब देखते हैं आगे क्या होता है।

भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा के बयान को लेकर आज सदन में कांग्रेस सदस्यों ने भी जमकर हंगामा किया। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि महात्मा गांधी का क़त्ल करने वालों को देशभक्त बताया जा रहा है। यह सरकार नाथूराम गोडसेपंथी है। विपक्षी पार्टियों की मांग थी कि प्रज्ञा के बयान पर चर्चा की जाए, किन्तु स्पीकर ओम बिरला ने इसे ठुकरा दिया। कांग्रेसी सांसद इसके बाद सदन से वॉकआउट कर गए।

आर्टिजन कैफे आतंकी हमला: ढाका कोर्ट ने 7 आतंकियों को सुनाई सजा-ए-मौत

कांगो में मूसलाधार बारिश और भूस्खलन ने मचाई तबाही, अब तक 41 लोगों की मौत

तृणमूल कांग्रेस की जीत पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- अहंकार की राजनीति नहीं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -