शादी के मंडप से उठी अर्थी, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
शादी के मंडप से उठी अर्थी, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ के रहवासी हनुमान सिंह के घर में शादी की धूम मची थी। शनिवार को बेटी की डोली उठनी थी। उससे एक दिन पहले उनके बेटे की अर्थी उठी तो हंगामा मच गया। 7 माह की गर्भवती बहू ICU में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। हनुमान सिंह के बेटे सत्य प्रकाश (32) की शादी 3 वर्ष पूर्व नेहा सिंह (30) के साथ हुई थी। अब उनके घर में खुशियां आने वाली थीं। सत्य प्रकाश की पत्नी सात माह के गर्भ से है।

बृहस्पतिवार को सत्य प्रकाश पत्नी को लेकर शहर में डॉक्टर को दिखाने आया था। वापस लौटते वक़्त अमहट चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। पति-पत्नी टक्कर से सड़क पर दूर जा गिरे तथा ट्रक चालक कई फीट तक मोटरसाइकिल घसीटता हुआ ले गया। लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय भिजवाया। साथ ही ट्रक को पकड़ लिया। सत्य प्रकाश का जिला चिकित्सालय में उपचार चलता रहा जबकि पत्नी की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे लखनऊ रेफर किया था। रात में सत्य प्रकाश की मौत हो गई।

बता दें कि सत्य प्रकाश की बहन स्वाती की शादी प्रतापगढ़ के रांकी निवासी सिंह के साथ 26 नवंबर को होनी थी। कल बहन की बारात आनी थी उससे पहले शुक्रवार को शव पोस्टमार्टम के पश्चात् पहुंचा तो चीख पुकार मच गई। शव का रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया गया है नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने कहा कि ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई की गई है।

बाबा विश्वनाथ धाम पर हुई लक्ष्मी की कृपा, भक्तों ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

'हर गरीब को पक्का मकान देने का वादा..', MCD चुनाव में भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र

Ind Vs NZ: भारत हारा, पर उमरान मलिक चमके, 150 kmph की रफ़्तार से डाली गेंद, झटके 2 विकेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -