Ind Vs NZ: भारत हारा, पर उमरान मलिक चमके, 150 kmph की रफ़्तार से डाली गेंद, झटके 2 विकेट
Ind Vs NZ: भारत हारा, पर उमरान मलिक चमके, 150 kmph की रफ़्तार से डाली गेंद, झटके 2 विकेट
Share:

ऑकलैंड: टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को आखिरकार ODI में पदार्पण करने का मौका मिल ही गया और उन्होंने अपने डेब्यू मैच में काफी प्रभावित भी किया। उमरान मलिक ने अपने दूसरे ओवर की शुरुआत लगातार दो आग उगलती गेंदों से की। उमरान ने लगातार दो बार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली। यही नहीं, इस मैच में न्यूजीलैंड के कुल 3 विकेट गिरे, जिसमे से 2 तो उमरान ने ही लिए। मलिक ने डेवोन कॉनवे और डेरेल मिचेल को अपना शिकार बनाया। उमरान अपने पहले स्पेल में बहुत किफायती रहे, मगर दूसरे स्पेल में कुछ रन लुटा दिए।

बता दें कि, मलिक के साथ अर्शदीप सिंह ने भी इस मुकाबले के साथ ODI में डेब्यू किया है। न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। भारत के अंतिम एकादश में संजू सैमसन को भी जगह मिली। हालांकि, दीपक चाहर प्लेइंग XI में जगह नहीं दी गई। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से श्रेयस अय्यर (80), शिखर धवन (72), शुभमन गिल (50) और वॉशिंगटन सुंदर (16 गेंद पर नाबाद 37) की पारियों के दम पर भारत ने 50 ओवर में सात विकेट पर 306 रनों का स्कोर खड़ा किया। 

जवाब में न्यूज़ीलैंड टीम 88 रनों पर तीन विकेट गंवा चुकी थी, मगर इसके बाद केन विलियमसन और टॉम लाथम ने मिलकर मेजबान टीम को मैच में वापस ला दिया। भारत ने इससे पहले T20 सीरीज 1-0 से अपने नाम की थी।

न्यूज़ीलैंड के हाथों इतने पिटे भारतीय गेंदबाज़, कि टूट गया पाकिस्तान का रिकॉर्ड

Ind Vs NZ: भारत की गेंदबाज़ी फिर हुई फ्लॉप, न्यूज़ीलैंड ने 7 विकेट से दी करारी मात

रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा- "Apple की नजरें मैनेचेस्टर युनाईटेड फुटबॉल क्लब.."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -