अचानक पटरी से उतर गए गोदावरी एक्सप्रेस के 6 डिब्बे, कई ट्रेनें हुई रद्द
अचानक पटरी से उतर गए गोदावरी एक्सप्रेस के 6 डिब्बे, कई ट्रेनें हुई रद्द
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के बीबीनगर के समीप विशाखापट्टनम-सिकंदराबाद गोदावरी एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि, इस घटना में किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। ट्रेन के डिब्बों के पटरी से उतरते ही लोगों में अफरा-तफरी एवं चीख-पुकार मच गई। दक्षिण-मध्य (South-Central) रेलवे ने ट्वीट कर इस बात की खबर दी है।

दक्षिण-मध्य रेलवे के अनुसार, विशाखापट्टनम-सिकंदराबाद गोदावरी एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 12727 के S1 से लेकर S4 एवं GS व SLR तक 6 डिब्बे पटरी से उतर गए। ये ट्रेन हैदराबाद से विशाखापट्टनम जा रही थी। यह घटना आज (बुधवार), 15 फरवरी 2023 प्रातः के समय की है। इससे कोई बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई। इसके लिए रेलवे द्वारा हेल्पलाइन नंबर: 040 27786666 भी जारी किया गया है।

रेलवे के अनुसार, पटरी से उतरे डिब्बों को ट्रेन से अलग कर यात्रियों को निकाला जा रहा है। दुर्घटना से इस रूट की अन्य ट्रेनों पर भी प्रभाव पड़ा है। गोदावरी एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरने की वजह से इस लाइन पर चलने वाली अन्य ट्रेनों का रास्ता में रुकावट आई है। रेलवे द्वारा इस रूट से गुजरने वाली 7 ट्रेनों को पूरी तरह कैंसिल कर दिया गया है तथा 12 ट्रेनों को आंशिक तौर पर कैंसिल किया गया है। वहीं एक ट्रेन को डायवर्ट भी किया गया है।

महात्मा गांधी की लाड़ली थी सुभद्रा कुमारी चौहान

MP में फिर लौटी ठंड, जानिए अपने शहर का हाल

वैलेंटाइन डे पर पार्क में बैठे पति-पत्नी की बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने की पिटाई, हैरान कर देने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -