गोवा सरकार ने केरल के छात्रों और श्रमिकों पर लगाए नए प्रतिबंध
गोवा सरकार ने केरल के छात्रों और श्रमिकों पर लगाए नए प्रतिबंध
Share:

दक्षिणी केरल में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के बीच, गोवा सरकार ने रविवार देर रात दक्षिणी राज्य के छात्रों और कार्यबल पर नए प्रतिबंध लगा दिए, जो गोवा का दौरा कर रहे हैं। प्रतिबंधों की नई सूची के अनुसार केरल से गोवा में आने वाले छात्रों और श्रमिकों को संस्थागत संगरोध से गुजरना होगा, जो क्रमशः शैक्षणिक संस्थानों और कार्यालयों या कारखानों के प्रबंधन द्वारा सुविधा प्रदान की जाएगी। "जहां इस बात का पता चला है कि केरल से आने वाले व्यक्ति के मामले में, निम्नलिखित अतिरिक्त शर्तों के साथ एक नकारात्मक आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के साथ प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

"केरल से आने वाले छात्र या कर्मचारी पांच दिनों के संस्थागत संगरोध के अधीन होंगे। छात्रों के लिए संगरोध की व्यवस्था शैक्षणिक संस्थानों के प्रशासकों / प्राचार्यों द्वारा की जाएगी। कर्मचारियों के लिए, यह संबंधित कार्यालयों / कंपनियों द्वारा किया जाएगा। /फर्म। पांच दिनों के अंत में, उनका आरटी-पीसीआर द्वारा परीक्षण किया जाएगा। छात्रों और कर्मचारियों के अलावा केरल से आगमन को आरटी-पीसीआर नकारात्मक परीक्षण रिपोर्ट प्रस्तुत करनी चाहिए और पांच दिनों के लिए घर में संगरोध होना चाहिए," आदेश जारी राज्य प्रशासन ने रविवार देर रात यह जानकारी दी।

केरल के यात्री, जिन्हें प्रतिबंधों से छूट दी गई है, वे हैं जो राज्य में संवैधानिक पदाधिकारियों, स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों और उनके जीवनसाथी, दो साल से कम उम्र के बच्चों, चिकित्सा आपात स्थिति का सामना करने वाले रोगियों या गोवा की यात्रा के मद्देनजर आते हैं। 

लंबे समय से लंबित मामलों का भी एक सुनवाई में समाधान हो सकता है : जिला प्रधान सत्र न्यायाधीश

त्रिलोचन सिंह वजीर हत्याकांड को लेकर सामने आया एक और बड़ा सच, अचरज में पड़ी पुलिस

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -