स्थिर है पर्रिकर की तबियत, सीएम कार्यालय ने जारी किया बयान

पणजी: लम्बे समय से बीमार चल रहे गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत स्थिर है और यहां के एक अस्पताल में चिकित्सक उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने रविवार को इस बारे में जानकारी दी. गत एक वर्ष से अग्नाशय संबंधी बीमारी से जूझ रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 63 वर्षीय वरिष्ठ नेता आजकल डोना पौला स्थित अपने आवास पर आराम कर रहे थे.

अगर हिन्दू आबादी 80 प्रतिशत से कम हुई, तो समझ लेना देश संकट में है - सुब्रमण्यम स्वामी

पर्रिकर को शनिवार देर रात गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया था. उल्लेखनीय है कि शनिवार की शाम पर्रिकर ने शहर और ग्रामीण योजना मंत्री विजय सरदेसाई से मिलकर राजनीति और प्रशासन से सम्बंधित बातचीत की. उन्हें देर रात इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘‘रात को सीएम को निगरानी में रखा गया था. अभी उनकी हालत स्थिर है. डॉक्टर निर्धारित करेंगे कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी दी जाए.’’ 

पुलवामा हमले के बदले का लोकसभा चुनाव से कोई वास्ता नहीं- मुख़्तार अब्बास नकवी

मुख्यमंत्री कार्यालय से शनिवार को एक बयान जारी करते हुए कहा है कि, पर्रिकर को अपर जीआई एंडोस्कोपी के लिए अस्पताल ले जाया गया है. लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है. किन्तु उन्हें अगले 48 घंटे तक निगरानी में रखा जाएगा. स्वास्थ्य मंत्री भी पर्रिकर का हालचाल लेने शनिवार देर रात अस्पताल गए थे.

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी ने पीसीसी को लिखा पत्र, कहा सभी वनवासियों का रखें विशेष ध्यान

शिवराज सिंह का दावा, देश के सबसे झूठे हैं राहुल गाँधी

जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -